बाजार में फैली सनसनी, टाटा की दमदार एसयूवी इस दिन देंगी दस्तक
बाजार में फैली सनसनी, टाटा की दमदार एसयूवी इस दिन देंगी दस्तक
Share:

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स भारतीय बाजार में अपनी शानदार एसयूवी टाटा हैरियर को लांच करने की पूरी में है. मौका पते ही कंपनी इस गाड़ी को ग्राहकों के लिए उपलब्ध करा देंगी. अभी यह खबर नहीं है कि गड़े को कब पेश किया जाएगा. लेकिन हाल ही में टाटा मोटर्स ने पूणे स्थित अपने प्लांट में टाटा हैरियर का प्रोडक्शन शुरू कर दिया है और बीते दिन हैरियर के पहले युनिट को तैयार कर प्लांट से बाहर निकाला गया था, जहां अब इसकी लॉन्चिंग की ख़बरें और भी जोर पकड़ने लगी हैं..

जानकारी मिल रही है कि कंपनी इस एसयूवी को आगामी 2019 के पहले तिमाही में भारतीय बाजार में पेश कर सकती है. बताया जा रहा है कि बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस एसयूवी की बुकिंग भी प्रारम्भ कर दी गई है. यदि आप भी टाटा हैरियर की बुकिंग कराना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 30,000 रुपये बतौर टोकन मनी जमा करना होगा. जहां आप इसे प्री-बुक करा सकेंगे. 

जानकारी मिली है कि कंपनी ने नई टाटा हैरियर में शानदार एलईडी डीआरएल, ट्रॉई एरो पैटर्न बम्फर, आकर्षक हेडलाईट, फॉग लैम्प, ब्लैक क्लैडिंग और स्कीड प्लेट्र्स का बखूबी प्रयोग किया है। जो कि इस एसयूवी को बेहद ही शानदार और स्पोर्टी लुक प्रदान करने में सक्षम है. यदि इस एसयूवी के साइड प्रोफाइल की बात की जाए तो कंपनी ने इस कार में फ्लेयर्ड व्हील आर्क, विंडो लाइन पर क्रोम की गार्निशिंग, एसयूवी की पूरी बॉडी पर ब्लैक क्लैडिंग और स्लोपिंग रूफ लाइन का प्रयोग किया है. इसके कीमत की जानकारी फ़िलहाल नहीं मिल सकी हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

1 साल के भीतर ही honda grazia ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जिसे तोड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन...

इस नए और दमदार फीचर के साथ Royal Enfield क्लासिक 350 ने ली एंट्री, जानिए कीमत

रॉयल एनफील्ड का महाधमाका, एक साथ पेश होंगी ये 2 धाँसू बाइक

10 माह में चौथी बार बढ़ी इस बाइक की कीमत, फीचर्स से जीत लेती हैं दिल...

11 लाख रु में पेश हुई यह बाइक, जानिए ऐसा क्या है इसमें ख़ास ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -