Tata Harrier हुई मंहगाई की शिकार, कीमत में हुआ इतना इजाफा

Tata Harrier हुई मंहगाई की  शिकार, कीमत में हुआ इतना इजाफा

नई एसयूवी Harrier जिसका निर्माण Tata Motors ने किया है उसकी कीमत मे इजाफा हुआ है.कंपनी ने इसकी कीमत 30 हजार रुपये बढ़ा दी है. अब Tata Harrier की शुरुआती कीमत 12.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम) हो गई है. टाटा मोटर्स ने इस साल जनवरी में हैरियर को 12.69 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

Mahindra Centuro से Hero Splendor iSMART कितनी है अलग, जानिए तुलना

हैरियर की कीमत में बढ़ोतरी को लेकर कंपनी के ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन इसकी ऑफिशल साइट पर नई कीमतें अपडेट कर दी गई हैं. यह एसयूवी चार वेरियंट- XE, XM, XT और XZ में उपलब्ध है और सभी वेरियंट की कीमत में 30 हजार रुपये का ही इजाफा हुआ है. नीचे देखें टाटा हैरियर के सभी वेरियंट की नई टाटा मोटर्स की इस नई एसयूवी की डिजाइन काफी अट्रैक्टिव है. यह टाटा की IMPACT 2.0 डिजाइन लैंग्वेज वाली पहली कार है. फ्लोटिंग रूफ, मोटी क्रोम विंडो अंडरलाइनिंग, बंपर में यूनीक पोजिशन पर लगे बड़े हेडलैम्प की वजह से यह काफी प्रीमियम दिखती है. हैरियर के पीछे की तरफ ब्लैक स्ट्रिप के माध्यम से जुड़े एलईडी टेल लैम्प रियर लुक को बेहतरीन बनाते हैं. लुक के मामले में यह एसयूवी यूनीक और अट्रैक्टिव है.

Platina 110 H-Gear या Splendor iSMART में से कौन सी बाइक खरीदी के लिए है बेस्ट

प्राप्त जानकारी के अनुसार हैरियर में फिएट से लिया गया 2.0-लीटर का डीजल इंजन है. यह इंजन 140 PS का पावर और 350 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है. अभी हैरियर में पेट्रोल इंजन और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन नहीं है. हालांकि, कंपनी पेट्रोल इंजन और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाले मॉडल की टेस्टिंग कर रही है. इसके अलावा कंपनी ने हैरियर के बीएस6 वर्जन की भी टेस्टिंग शुरू कर दी है, जिसे अगले साल अप्रैल के आसपास लॉन्च किया जा सकता है. 

TVS Sport से Hero Splendor iSMART कितनी है धांसू, जानिए तुलना

bajaj discover 110 से Hero Splendor iSMART कितनी है अलग, ये है तुलना

भारत में Ducati की Hypermotard 950 हुई पेश, इन खूबियों से होगी लैस