Tata Harrier कार इस नए कलर एडिशन में अगस्त में होगी लॉन्च
Tata Harrier कार इस नए कलर एडिशन में अगस्त में होगी लॉन्च
Share:

इस साल अगस्त महीने में Tata Motors अपनी कॉम्पैक्ट SUV Harrier का ऑल-ब्लैक एडिशन पेश करने जा रही है. कंपनी ने मुंबई में Tata Motors की 74वीं वार्षिक आम बैठक में विशेष संस्करण की घोषणा की है, जबकि भविष्य के लिए कई रणनीतिक घोषणाएं भी की गई हैं. Tata Harrier का ऑल-ब्लैक वर्जन अगस्त महीने के मध्य में लॉन्च किया जा सकता है. इसमें ब्लैक पेंट स्कीम, ब्लैक एलॉय व्हील्स, फॉक्स स्किड प्लेट्स और क्रोम पर एक ग्रे फिनिश शामिल होगा. इसके अलावा इंटीरियर में कंपनी ऑल-ब्लैक ट्रीटमेंट को जारी रखेगी और इसमें नए सीट अपहोलस्ट्री दी जाएगी और लकड़ी के काम को हटाकर ग्लोस ब्लैक एडिमेंट्स और ग्रे एसेंट्स दिए जाएंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

Bajaj Dominar 400 : कंपनी ने बाइक के बढ़ाए दाम, ये है नई कीमत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्पेशल एडिशन की घोषणा कंपनी ने Kia Seltos के लॉन्च से कुछ ही हफ्ते पहले की है. Selto भारत में 22 अगस्त को लॉन्च होने जा रही है. भारत में जनवरी महीने में Tata Harrier के लॉन्च होने के बाद दूसरी बार अपडेट किया जा रहा है. कंपनी ने इससे पहले इस एसयूवी के टॉप ट्रिम्स में डुअल-टोन वर्जन बाजार में उतारा है.

अगर अपने बच्चे को नही पहनाया हेलमेट तो, मां-बाप का कटेगा चालान

कोई मैकेनिकल बदलाव ऑल-ब्लैक कॉस्मैटिक अपग्रेड को छोड़कर Tata Harrier में नहीं किया जाएगा. फीचर लिस्ट के तौर पर इसमें टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया है जो कि Apple CarPlay और Android Auto कनेक्टिविटी से लैस है. इसके अलावा इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, प्रोजेक्टर हेडलैंप्स के साथ LED डेटाइम रनिंग लाइट्स, LED टेललाइट्स और आदि शामिल हैं.Tata Harrier में Fiat वाला 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 138 bhp की पावर और 350 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह मोटर 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है. कार निर्माता कंपनी इस वक्त BS6 वर्जन पर भी काम कर रही है और इसमें फीचर्स के तौर पर इलेक्ट्रिक सनरूफ और एक नया 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी जल्द शामिल करेगी जो कि Hyundai वाला होगा. इसके अलावा कंपनी Tata Buzzard पर भी काम कर रही है जो कि 7-सीटर वर्जन है और इसे इसी साल की शुरुआत में Geneva Motor Show में पेश किया गया था.

Honda अपनी 1000 cc वाली इस मोटरसाइकिल को फिर से बाजार में कर सकती है प्रदर्शित

बजाज ऑटो प्रमुख 'राहुल बजाज' ने इस कारण मोदी सरकार पर साधा निशाना

इन पावरफुल बाइकों का सालो से भारतीय मार्केट पर है राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -