केवल इस वर्जन में दस्तक देंगी tata harrier, बुकिंग शुरू, जाने दमदार फीचर्स

केवल इस वर्जन में दस्तक देंगी tata harrier, बुकिंग शुरू, जाने दमदार फीचर्स

इन दिनों टाटा मोटर्स नई एसयूवी Tata Harrier को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी द्वारा इस गाड़ी पर काफी तेजी से काम किया जा रहा हैं. जल्द ही यह गाड़ी सभी के सामने पेश होगी. कंपनी की इस एसयूवी से जुड़ी जानकारियां आए दिन लीक हो रही हैं. अब नई जानकारी के मुताबिक, गाड़ी केवल एक ही वर्जन में पेश होंगी. कंपनी ने इस बात की जानकारी पहले ही दे दी थी कि यह suv 2.0 लीटर डीजल इंजन के साथ आएगी.

बता दें कि इसका 140 एचपी पावर के साथ आएगा.जो कि 6-स्‍पीड मैन्‍युअल गियरबॉक्‍स ट्रांसमिशन पर काम करने में सक्षम हैं. Harrier को Hyundai के 6 स्‍पीड ऑटोमटिक गियरबॉक्‍स के साथ भी पेश करने वाली हैं. मगर अब कंपनी ने आधिकारिक रूप से घोषणा की है कि शुरुआती तौर पर इसे मैन्‍युअल गियर बॉक्‍स और फ्रंट वील्‍ज ड्राइव के साथ बाजार में उतारा जाना हैं. 

उम्मीद जताई जा रही हैं कि बाद में इसका ऑटोमेटिक वर्जन भी पेश किया जा सकता है. वहीं हैरियर को कंपनी अगले साल के आखिर तक लॉन्‍च करने वाली हैं. इससे पहले टाटा मोटर्स ने 15 अक्टूबर को हैरियर की बुकिंग शुरू की थी. इसकी बुकिंग तेजी से चल रही हैं.  कंपनी ने कहा है कि यह बुकिंग राशि रिफंडेबल होगी. बता दें कि इसे 2019 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता हैं. 

 

 

रॉयल एनफील्ड ने मचाया तहलका, आपने कभी नही देखी होगी ऐसी बाइक

हिन्दुस्तानी सडकों पर फिर दौड़ेंगी Jawa Motorcycles, जानिए कब होंगी एंट्री

नए फीचर्स के साथ बाजार में आई Horex 2019 VR6 Raw, कीमत जान उड़ जाएंगे तोते...

honda asian journey 2018 का कारवां शुरू

लॉन्चिंग से पहले सामने आई बजाज की नई गाड़ी की तस्वीर

?