Tata Harrier SUV सेगमेंट में ग्राहकों की पहली पसंद, ये है स्पेसिफिकेशन
Tata Harrier SUV सेगमेंट में ग्राहकों की पहली पसंद, ये है स्पेसिफिकेशन
Share:

भारतीय बाजार में 23 जनवरी 2019 को Tata Harrier 2019 को लॉन्च हुई थी. Tata Motors (टाटा मोटर्स) ने अपनी इस SUV में कई नए फीचर्स शामिल किए हैं.  Tata Harrier 2019 को नए लैंड रोवर Omega Arc प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है. यह कार चार वेरिएंट्स में उपलब्ध है. इनमें XE, XM, XT और XZ शामिल है. बिक्री की बात करें, तो शुरुआती चार महीनों में इस कार की बिक्री बेहतर रही. यह इसलिए भी खास है, क्योंकि इस साल की शुरुआत से ही ऑटो इंडस्ट्री में गिरावट जारी है. भारत की दिग्गज कार निर्माता के प्रोडक्ट्स में मारुति सुजुकी जैसी भी गिरावट हाल ही मे देखने को मिली है.

Suzuki Intruder से Bajaj की इस बाइक में कितना है दम, जानिए

Tata Harrier की 2,075 यूनिट्स की बिक्री अप्रैल 2019 में हई है. छमाही टैली की बात करें, तो इस SUV के अब तक 6,438 यूनिट्स बिक चुके हैं. बिक्री के मामले में Harrier ने अपनी प्रतिद्वंदी Jeep Compass को फरवरी, मार्च और अप्रैल तीनों ही महीनों में पीछे छोड़ा है. Harrier की फरवरी और मार्च में Jeep Compass के मुकाबले 800 यूनिट्स ज्यादा बिकी हैं. वहीं, इसकी 111 यूनिट्स की ज्यादा बिक्री Nissan Kicks के मुकाबले 300 और Hyundai Tucson के मुकाबले हुई है.

BMW G 310 GS से Royal Enfield Himalayan कितनी है अलग, ये है कंपैरिजन

कंपनी ने पावर स्टीयरिंग, टिल्ट और टेलिस्कोपिक एडजस्टेबल स्टीयरिंग के साथ Harrier में  पावर विडों दिए गए हैं. इसके अलावा इसके टॉप-एंड XZ में 8.8 इंच फ्लोटिंग टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ हाई-रेश्योल्यूशन डिस्प्ले, 9 JBL स्पीकर्स के साथ एम्प्लीफायर और फुली डिजिटल 7-इंच TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. मुंबई एक्स शोरूम कीमत 12.69 लाख रुपये  Tata Harrier 2019 की शुरुआती कीमत तय की है.

रॉयल एनफील्ड को टक्कर दे रही हीरो मोटोकॉर्प की, ये प्रीमियम बाइक

Hero ने पेश की जबरदस्त स्कीम, 18.5 रु में आपकी हो जाएगी स्कूटर

इस स्कूटर ने छुआ 30 लाख बिक्री का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -