टीजर आया सामने, कभी भी उठाया जा सकता है टाटा H7X SUV से पर्दा

हाल ही में खबर आई थी कि टाटा मोटर्स की नई कार 45x कभी भी पेश हो सकती है. वहीं अब इसी बीच टाटा की ही एक और गाड़ी से जुड़ी ख़बर सामने आई है. इसमें बताया जा रहा है कि H7X कोडनाम वाली SUV अगले सप्ताह होने वाले 2019 Geneva Motor Show में लोगों के सामने पेश की जानी है. साथ ही कंपनी ने इसका एक टीजर भी जारी किया है. बताया जा रहा है कि H7X टाटा हैरियर का सात-सीटर वर्जन है. लेकिन   इसे टाटा मोटर्स किसी दूसरे नाम से बाजार में उतार सकती है. 

कंपनी की ओर से जारी टीजर में करीब एक तिहाई रियर और साइड लुक दिख रहा है और हैरियर के कुपे स्टाइल रियर लुक की बजाय सात-सीटर का रियर एसयूवी जैसे दमदार लुक बताया जा रहा है. जबकि H7X का वीलबेस हैरियर के बराबर ही होगा लेकिन लंबाई हैरियर से ज्यादा ही बताई जा रही है. जिससे तीसरी रो की सीट को जगह मिल सकें. 

दूसरी ओर पहले इससे जुड़ी कई तस्वीर सामने आई है, जिसमे बताया गया कि सात-सीटर एसयूवी का फ्रंट लुक कुछ हद तक हैरियर जैसा ही होगा. लेकिन रियर और साइड लुक हैरियर से काफी अलग होने की बात सामने आई है. टीजर स्केच में नई एसयूवी में 18-इंच अलॉय वील्ज, फुटबोर्ड्स और रूफ रेल्स भी साफ देखें जा सकते है. जबकि यह भी बताया जा रहा है कि इस नई सात-सीटर एसयूवी में करीब 170hp पावर वाला क्रायोटेक डीजल इंजन मिल सकता है. फ़िलहाल अभी कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

जल्द लॉन्च होगी Avenger Street 180 ABS, टीजर आया सामने

Trek Bicycle ने Domane AL सीरीज की चार नई रोड बाइक्स को किया लॉन्च

इन दो नए अवतार में आई अब Royal Enfield Classic 350

भारत में शुरू हुई Yamaha MT15 की बुकिंग, इस दिन से शुरू होगी से

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -