18 साल बाद फिर से त्वचा निखारेगा टाटा...

Jan 09 2016 12:53 PM
18 साल बाद फिर से त्वचा निखारेगा टाटा...

देश में बिज़नेस के मामले में टाटा को सबसे बड़ा ग्रुप माना जाता है. साथ ही यह भी देखा गया है कि टाटा के द्वारा कई ऐसे सेक्टर्स है जहाँ निवेश को अंजाम दिया गया है. इस मामले में ही अब यह बात सामने आ रही है कि टाटा ब्यूटी प्रॉडक्ट्स बिज़नेस में 18 सालों बाद फिर से अपना हाथ आजमाने जा रहा है. गौरतलब है कि इस कॉर्पोरेट हाउस के द्वारा इससे पहले लैक्मे नाम से ब्यूटी प्रॉडक्ट्स को बेचने का काम किया जाता था.

बता दे कि अब यह हाउस स्टूडियोवेस्ट के साथ कॉस्मेटिक प्रॉडक्ट्स बिजनस में अपना कदम बढ़ा रहा है. आपको बता दे कि 1998 में टाटा ने लैक्मे प्रोडक्ट्स की बिक्री को बन कर दिया गया था और इसके बाद यह बिक्री हिंदुस्तान यूनिलीवर ने शुरू की थी. जबकि अब यह बात सामने आ रही है कि टाटा ने स्टूडियोवेस्ट के मेकअप प्रॉडक्ट्स रेंज को अपने डिपार्टमेंटल स्टोर्स वेस्टसाइड पर बेचने का काम शुरू कर दिया है.

इस मामले में जानकारी देते हुए टाटा से ही यह खबर सामने आई है कि वेस्टसाइड के पास कई प्रोडक्ट्स की एक बड़ी रेंज मौजूद है. लेकिन अभी कम्पनी की कॉस्मेटिक्स के क्षेत्र में रेंज उपलब्ध नहीं है. जिसको लेकर कम्पनी ने यह भी कहा है कि जल्द ही यहाँ भी पहुँच बढ़ाने का काम किया जा रहा है.