फोटोग्राफर्स की पिटाई पर टाटा समूह ने मांगी माफी

मुंबई : टाटा समूह के मुख्यालय के बाहर फोटोग्राफर्स की पिटाई को लेकर टाटा समूह ने माफी मांग ली है। टाटा समूह के प्रवक्ता ने माफी मांगते हुए कहा कि अब इस घ्टनाक्रम को विराम दिए जाने की जरूरत है। गौरतलब है कि समूह के मुख्यालय के बाहर सुरक्षाकर्मियों और फोटोग्राफर्स के साथ मारपीट की गई। जिसमें फोटोग्राफर्स घायल हो गए। टाटा समूह के प्रवक्ता ने इस मामले में माफी मांगते हुए कहा कि सुरक्षाकर्मी आगे से इस तरह का व्यवहार नहीं करेंगे।

हालांकि फोटोग्राफर्स की पिटाई करने वाले सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। गौरतलब है कि टाटा समूह के चैयरमैन पद से साइरस मिस्त्री को हटाए जाने के बाद टाटा समूह में चर्चा हो गई थी। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें वहां से जाने के लिए कहा। इस मामले में बहस हो गई और सुरक्षाकर्मियों ने फोटोग्राफर्स पर हमला कर दिया। फोटोग्राफर्स को चोटें पहुंची है और उन्हें चिकित्सालय में उपचार दिया जा रहा है।

इस मामले में बाम्बे न्यूज़ पेपर्स एसोसिएशन द्वारा टाटा समूह से माफी मांगे जाने से इन्कार कर दिया गया है। न्यूज़ पेपर्स के संगठन ने मांग की है कि इस मामले में सुरक्षाकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई हो। टाटा समूह के प्रवक्ता ने कहा कि सुरक्षाकर्मी उस वक्त गिर गया था जब डायरेक्टर्स अंदर दाखिल हो रहे थे। ऐसे में सुरक्षाकर्मी को गुस्सा आ गया और उसने फोटोग्राफर्स की पिटाई कर दी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -