टाटा डिजिटल ने सुपर-ऐप 'टाटा न्यू' का अनावरण किया

नई दिल्ली: टाटा डिजिटल ने गुरुवार को टाटा न्यू को पेश किया, जो एक सुपर-ऐप है जो उत्पादों और सेवाओं की एक श्रृंखला प्रदान करता है, साथ ही साथ एक पुरस्कार अनुभव भी प्रदान करता है, सभी एक मंच पर।

टाटा डिजिटल की पहली पेशकश किराने, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, यात्रा और आतिथ्य, स्वास्थ्य और फिटनेस, मनोरंजन और वित्तीय सेवाओं पर केंद्रित है। "उपभोक्ता संदर्भ में, टाटा समूह डिजिटल युग के लिए व्यवसायों को बदलने और उन्हें एक एकीकृत मंच में एक साथ एकीकृत करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है जो एक सर्वव्यापी अनुभव प्रदान करता है," टाटा संस के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन ने कहा।

हम टाटा न्यू के साथ भारतीय उपभोक्ताओं के जीवन को आसान बनाना चाहते हैं। "टाटा न्यू के दिल में पसंद की शक्ति, एक निर्बाध अनुभव और वफादारी होगी, जो भारतीय उपभोक्ताओं को एक शक्तिशाली 'वन टाटा' अनुभव प्रदान करेगी।

टाटा डिजिटल के सीईओ प्रतीक पाल के अनुसार, ऐप में 120 मिलियन उपयोगकर्ता, 2,500 ऑफ़लाइन स्टोर और समूह की डिजिटल परिसंपत्तियों में 80 मिलियन की ऐप उपस्थिति है। "हमारे पास इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, यात्रा, होटल, किराने का सामान, फार्मेसी और वित्तीय सेवाओं में एक दर्जन से अधिक श्रेणी-अग्रणी उपभोक्ता ब्रांड हैं," कंपनी कहती है। पाल ने कहा, "हमें लगता है कि टाटा न्यू के साथ, हम एक बेहद विशिष्ट उपभोक्ता मंच स्थापित करने में सक्षम होंगे।

एयरएशिया इंडिया, बिगबास्केट, क्रोमा, आईएचसीएल, क्यूमिन, स्टारबक्स, टाटा 1एमजी, टाटा सीएलआईक्यू, टाटा प्ले और वेस्टसाइड उन ब्रांडों में से हैं जो टाटा न्यू को घर कहते हैं।

कोरिया के विरुद्ध प्रबल दावेदार के रूप में उतरने वाली है भारत की महिला टीम

VIDEO: UP की दबंग पुलिस, छेड़खानी कर रहे महताब आलम को जड़े 5 सेकेंड में 5 झन्नाटेदार थप्पड़

दिन-ब-दिन बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज क्या है आपके शहर में भाव?

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -