फरवरी में मार्केट में धूम मचाएगी टाटा की एसयूवी हेक्सा
फरवरी में मार्केट में धूम मचाएगी टाटा की एसयूवी हेक्सा
Share:

नई दिल्ली : टाटा कंपनी को हमेशा से ही नई-नई कारों को मार्केट में लाने के लिए जाना जाता है. और साथ ही अपनी बेहतर क़्वालिटी और सर्विसेज के लिए भी टाटा का नाम हर जगह फैला हुआ है. टाटा मोटर्स ने इसी श्रृंखला में अपनी नई कंसेप्ट SUV हेक्सा को प्रस्तुत किया था. इस कार के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं मिल पाई ही लेकिन यह बताया जा रहा है कि कम्पनी अपनी इस नई कार को फरवरी 2016 तक लांच करने का मन बना रही है.

इसकी लॉन्चिंग के साथ ही यह भी बता दे कि कम्पनी द्वारा हॉरिज़ोन नेक्स्ट लांच के बाद इसमें कुछ और बदलाव आने की सम्भावना है. जैसे कि इसके बोनट में एक बल्ग लगाया गया है जोकि इसके लुक को मस्क्युलर बना देता है. इसके साथ ही नए प्रोजेक्टर हेडलैंप, हनी कॉम्ब मैश फ्रंट ग्रील, नए फॉग लैंप और रीडिजाइन किया गया एयरडेम भी लगाया गया है.

आपको आगे की जानकारी में यह बात बता दे कि हेक्सा में 2.2 लीटर का 4 सिलेंडर का वेरिकोर डीजल इंजन लगाया गया है जो कार को 154 Bhp की ताकत तो देगी ही साथ ही इससे 400 NM का टॉर्क भी पैदा होता है. इस कार को 6 सीट वाले शोकेस के साथ लाया गया था लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि इसका प्रोडक्शन मॉडल 7 या 8 सीट्स वाला भी हो सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -