टाटा कम्युनिकेशंस ने IZOTM फाइनेंशियल क्लाउड प्लेटफॉर्म के लॉन्च करने का किया एलान
टाटा कम्युनिकेशंस ने IZOTM फाइनेंशियल क्लाउड प्लेटफॉर्म के लॉन्च करने का किया एलान
Share:

मुंबई: टाटा कम्युनिकेशंस, एक वैश्विक डिजिटल इकोसिस्टम एनेबलर, ने आज (27 जुलाई) को 'IZOTM फाइनेंशियल क्लाउड, एक उद्देश्य-निर्मित सामुदायिक क्लाउड प्लेटफॉर्म, के लॉन्च की घोषणा की, जो अगली पीढ़ी के डिजिटल परिवर्तन को सक्षम करता है, जो कड़े डेटा गोपनीयता और सुरक्षा अनुपालन को पूरा करने के लिए अनुकूलित है। बैंकिंग, वित्तीय सेवाओं और बीमा (बीएफएसआई) क्षेत्र के लिए भारतीय नियामकों द्वारा परिभाषित सुरक्षा दिशानिर्देश। "यह उद्देश्य-निर्मित क्लाउड प्लेटफ़ॉर्म वित्तीय संगठनों को अगली पीढ़ी की बैंकिंग सेवाओं का समर्थन करने और उनके डिजिटल परिवर्तन में तेजी लाने के लिए अपनी विरासत प्रणालियों को आधुनिक बनाने में सहायता करेगा। यह उद्योग-विशिष्ट साइबर जोखिमों के प्रबंधन के लिए डेटा, एप्लिकेशन और परिधि के लिए सुरक्षा को एम्बेड करेगा।" 

कंपनी का कहना है कि, यह मंच एक खुले बैंकिंग पारिस्थितिकी तंत्र के निर्माण में सहायता करता है जो बीएफएसआई और फिनटेक प्रदान करता है, जो उन्नत डिजिटल सेवाओं को सक्षम करने की नींव है। कंपनी के एक बयान में कहा गया है कि यह अंतरराष्ट्रीय बैंकों को देश की डेटा रेजिडेंसी आवश्यकताओं को पूरा करके भारत में अपने पदचिह्न का विस्तार करने की अनुमति देता है।

IZOTM फाइनेंशियल क्लाउड के साथ, वित्तीय सेवा प्रदाता एक ऐसे प्लेटफॉर्म पर काम करके अपने ग्राहकों के विश्वास को मजबूत करने में सक्षम हैं जो एक पारदर्शी क्लाउड मॉडल द्वारा सुरक्षित, अनुपालन और समर्थित है। यह बीएफएसआई को चपलता के साथ उन्नत सेवाएं शुरू करने में सक्षम बनाकर अंतिम उपयोगकर्ता अनुभव को भी समृद्ध करता है। मंगलवार दोपहर के सत्र में टाटा कम्युनिकेशंस के शेयर 1,345.05 रुपये पर उद्धृत हुए, जो एनएसई पर पिछले बंद भाव से 4.50 रुपये कम है।

जापान के प्रधानमंत्री सुगा ने कहा-"सरकार ए-बम 'काली बारिश' के फैसले की अपील नहीं करेगी"

भूकंप के झटकों से डोला इंडोनेशिया

दिल्ली में ट्रैक्टर लेकर कैसे घुसे राहुल गांधी? पुलिस की जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -