जल्द ही बढ़ सकते है टाटा मोटर के सेलिंग प्राइस: रिपोर्ट्स
जल्द ही बढ़ सकते है टाटा मोटर के सेलिंग प्राइस: रिपोर्ट्स
Share:

टाटा मोटर्स ने नए जमाने की कारों की कीमत में जल्द बढ़ोतरी के संकेत दिए हैं। घरेलू ऑटो निर्माता ने कहा है कि वह जल्द ही 'न्यू फॉरएवर' रेंज के मॉडलों की कीमत में वृद्धि करेगी। इस संबंध में जल्द ही औपचारिक घोषणा की जाएगी। इसका मतलब है कि टाटा कारों और एसयूवी जैसे टियागो, टिगोर, अल्ट्रोज़, नेक्सॉन, हैरियर, सफारी की कीमतें अब बढ़ जाएंगी। टाटा मोटर्स ने स्टील और कीमती धातुओं जैसे आवश्यक कच्चे माल में निरंतर वृद्धि के कारण, समग्र इनपुट लागत में तेज वृद्धि के कारण कीमतों में वृद्धि के कारण के बारे में संक्षेप में बताया। 

यह अभी तक पता नहीं चला है कि प्रत्येक मॉडल या कुछ विशिष्ट के लिए बढ़ी हुई कीमत और मूल्य वृद्धि की मात्रा क्या होगी। ऑटोमेकर ने अपनी नई पीढ़ी की कार और एसयूवी रेंज को अपने यात्री वाहन व्यवसाय को पुनर्जीवित करते हुए देखा है। टाटा मोटर्स ही नहीं, कई ऑटो निर्माताओं ने पहले भी इसी कारण से अपने संबंधित यात्री वाहनों और दोपहिया वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी की थी। अन्य ऑटोमोबाइल ब्रांडों में मारुति सुजुकी, होंडा कार्स इंडिया, हीरो मोटोकॉर्प, मर्सिडीज-बेंज शामिल हैं।

इस बीच, कोविड -19 महामारी की विनाशकारी दूसरी लहर के कारण देश भर में ऑटो बिक्री धीरे-धीरे पुनर्जीवित हो रही है। पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के साथ कीमतों में बढ़ोतरी जनता के लिए चिंता का कारण बन गई है।

NEET को लेकर सूर्या शिवकुमार चला रहे थे हिडन एजेंडा, अब मिली सख्त चेतावनी

सर्जरी के बाद स्वस्थ हुए पोप फ्रांसिस, एक हफ्ते अस्पताल में रहेंगे भर्ती

CM बदलते ही फेरबदल शुरू, उत्तराखंड के नए मुख्य सचिव बने IAS अधिकारी सुखबीर सिंह संधू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -