टाटा कारों की कीमत में होने जा रहा बड़ा इजाफा
टाटा कारों की कीमत में होने जा रहा बड़ा इजाफा
Share:

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी गाड़ियों के दाम बढ़ाने का फैसला किया है. कंपनी ने अपने ताजा बयान में साफ़ किया है कि वह अपने यात्री वाहनों की कीमत 60,000 रुपए तक बढ़ाने जा रही है. अगर आप भी टाटा की कारों को खरीदने का मन बना रहे है तो फिलहाल आपके पास कुछ रोज का समय बाकी है. क्योंकि कंपनी अपनी कारों पर लगने वाली नई कीमतों को एक अप्रैल से लागू करने का फैसला किया है. कंपनी का कहना है कि बढ़ी लागत खर्च की भरपाई के लिए यह कदम उठाया गया है.

टाटा ने अपनी सस्ती व महँगी, दोनों तरह की कारों पर कीमतों का इजाफा किया है. कंपनी की यात्री वाहन श्रेणी में 2.28 लाख रुपए की जेनएक्स नैनो से लेकर 17.42 लाख रुपए वाली एसयूवी हेक्सा शामिल है. टाटा मोटर्स के अध्यक्ष (यात्री वाहन) मयंक पारीक ने कहा, 'बढ़ी लागत खर्च, बाजार की बदलती परिस्थितियों और विभिन्न बाहरी आर्थिक कारकों ने हमें कीमत बढ़ाने पर विचार करने के लिए मजबूर किया.'

उल्लेखनीय है कि पिछले हफ्ते लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने अपनी गाड़ियों में एक लाख से 9 लाख रुपए तक की बढ़ोत्तरी करने की घोषणा की थी. यह बढ़ोत्तरी एक अप्रैल से लागू होगी.

 

अब IRCTC से भी बुक करें ओला कैब

कल ट्रायम्फ की 2 नई बाइक्स होंगी लॉन्च

कई खूबियों से लैस होगी मारुति की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -