टाटा इस दिन करेगी अल्ट्रोज़ टर्बो का अनावरण
टाटा इस दिन करेगी अल्ट्रोज़ टर्बो का अनावरण
Share:

टाटा मोटर्स के Altroz का 13 जनवरी को आधिकारिक रूप से भारतीय बाजार में अनावरण किया जाएगा। अब अपडेटेड i20 2020 ग्राहकों के बीच काफी हिट रहा है और कई ने इसके टर्बो मॉडल को पसंद किया है, कुछ Altroz ने अब तक नहीं किया है। यह हालांकि बदलने के लिए बिल्कुल तैयार है।

कार दो इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध थी - 1.2-लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल मोटर और 1.5-लीटर डीजल इंजन। यह भी आंख को पकड़ने डिजाइन और एक प्रीमियम केबिन के साथ आता है। यह सिर्फ इतना है कि एक अधिक रोमांचकारी ड्राइव अनुभव के लिए एक बढ़ती कॉल थी जिसे टर्बो इंजन अब संबोधित कर सकता है। अब, यह उम्मीद की जाती है कि अल्ट्रोज़ को 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल का थोड़ा डी-ट्यून संस्करण मिलेगा जो कि नेक्सॉन सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी पर पाया जाता है।

कार वर्तमान में 44 5.44 लाख से शुरू होती है जबकि बेस i20 की कीमत। 6.79 लाख है। टॉप-एंड DCT पेट्रोल i20 की कीमत 11.32 लाख है और जबकि Altroz में फिलहाल कोई DCT नहीं है, इसकी टॉप-एंड कीमत XZ ऑप्शन डीजल - CT 8.95 लाख है। अल्ट्रोज़ अपने मुख्य प्रतिद्वंद्वियों के रूप में मारुति सुजुकी बलेनो और हुंडई i20 के साथ प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा करता है।

आज सेंसेक्स के शेयर में आया उछाल

वोडाफोन आइडिया ने कोर्ट में DOT की बताई त्रुटियां

4 साल के बच्चे पर तेंदुए ने किया वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -