Tata Motors ने इन कारों के बढ़ाए दाम, जानें पूरी डिटेल्स
Tata Motors ने इन कारों के बढ़ाए दाम, जानें पूरी डिटेल्स
Share:

कोविड-19 महामारी की मार झेल रहा ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री अब धीरे-धीरे पटरी पर आने लगा है. ऑटोमोबाइल कंपनियां अब लॉक डाउन के दौरान हुए, क्षति की भरपाई में जुट गई हैं. ऐसे में अब Tata Motors ने अपनी प्रीमियम हैचबैक Tata Altroz, Tiago और Nexon की प्राइस में बढ़ोत्तरी की है. अब आपको इन कारों को खरीदने के लिए पहले से अधिक प्राइस चुकानी पड़ेगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अब एक क्लिक में बुक कर पाएंगे सर्विसिंग से लेकर टेस्ट ड्राइव, Audi India ने लॉन्च किया ऐप

बता दे कि जहां पहले टाटा Altroz को खरीदने के लिए आपको 5.29 लाख रुपये की प्रारंभिक चुकानी पड़ती थी, वहीं अब प्राइस बढ़ने के बाद इस कार की प्रारंभिक प्राइस 5.44 लाख रुपये हो गई है. कार के डीजल मॉडल के बेस वेरियंट XE की कीमत में इजाफा नहीं हुआ है, जबकि अन्य सभी वेरियंट के दाम बढ़े हैं. तो कुल मिलाकर इस कार की कीमत में कंपनी ने 15 हजार रुपये की बढ़ोत्तरी की है. अब अगर आप ये प्रीमियम हैचबैक कार खरीदेंगे तो आपको बीते दाम के मुकाबले 15 हजार रुपये ज्यादा चुकाने पड़ेंगे.

इलेक्ट्रिक बाइक और ऑटो रिक्शा की खरीद को लेकर सरकार ने बदले नियम

अगर इंजन और पावर की बात करें तो Tata Altroz में BS6 पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ अवेलेबल है. इसके पेट्रोल वर्जन की बात करें तो इसमें 1.2 लीटर का 3 सिलेंडर इंजन उपलब्ध कराया है. इस कार में 84 HP की मैक्सिमम पावर और 114 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता है. साथ ही डीजल वर्जन की बात करें तो इसमें 1.5 लीटर, 4 सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है जो 90 HP की मैक्सिमम पावर और 200 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने क्षमता है.

इस वजह से वाहनों की ब्रिकी में आई भारी गिरावट

मुस्लिम ऑटो ड्राइवर ने नहीं बोला 'जय श्री राम' तो युवकों ने की पिटाई

Whatsapp में आने वाला है यह नया फीचर, पढ़कर खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -