Geneva Motor Show : टाटा ने पेश की Tata Altroz और Altroz EV, जानिए क्यों खरीदे ?
Geneva Motor Show : टाटा ने पेश की Tata Altroz और Altroz EV, जानिए क्यों खरीदे ?
Share:

जिनेवा मोटर शो 2019 की शुरुआत कल यानी कि 7 मार्च से हो जाएगी. जिनेवा मोटर शो को स्विट्जरलैंड में 7 से 17 मार्च तक आयोजित किया जा रहा है और इससे ठीक पहले ऑटो शो के 89वें संस्करण को सबसे पहले मीडिया के लिए 5 और 6 मार्च को प्लैक्सपो कन्वैंशन सैंटर में खोला गया था. जहां इस दौरान टाटा ने अपनी 7 सीटर एसयूवी Buzzard को पेश किआ, वहीं इसके साथ ही कंपनी ने Tata Altroz और Altroz EV सेभी उठा पर्दा दिया है. इतना यही नहीं कंपनी ने Tata Altroz का इलेक्ट्रिक वर्जन भी उतारा है तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से...

अल्ट्रॉज कार टाटा के ALFA आर्किटेक्चर पर आधारित बताई जा रही है और यह प्लैटफॉर्म पेट्रोल, डीजल व इलेक्ट्रिक इंजन और बैटरी सहित कई बॉडी स्टाइल के लिए सक्षम बताया जा रहा है. अल्ट्रॉज हैचबैक 2018 ऑटो एक्सपो में भी पेश हुई थी. स्टाइलिश Tata 45X कॉन्सेप्ट का प्रॉडक्शन वर्जन इसे कहा जा रहा है. ख़ास बात यह है कि अल्ट्रॉज टाटा मोटर्स की इम्पैक्ट डिजाइन 2.0 लैंग्वैज को सपॉर्ट करने वाली दूसरी कार है. 

बताया जा रहा है कि टाटा इससे पहले Harrier SUV को डिजाइन लैंग्वेज के साथ पेश कर सकती है. जबकि टाटा अल्ट्रॉज का लुक भी काफी शानदार है और आप देख सकते हैं कि इसके फ्रंट में टाटा की ह्यूमैनिटी लाइन ग्रिल और बंपर के ऊपर लंबे हेडलैम्प्स मिलेंगे. कार की साइड में स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर लाइन्स और रियर डोर में पिलर-माउंटेड डोर हैंडल उपलब्ध है. अब उम्मीद है कि कंपनी इसे 3 इंजन ऑप्शन में लांच कर सकती है. फिलहाल इसकी कीमत की जानकारी सामने नहीं आई है.

 

हिंदुस्तान में Redmi Note 7 की पहली सेल आज, जानिए कहां से खरीद सकेंगे आप ?

Alibaba March Fest 2019 : यहां हर प्रोडक्ट पर है 20 फीसदी की छूट, ऐसे उठाएं फायदा

फिर ग्राहकों को खुश कर गई Airtel, एक साथ पेश किए 3 इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स

सबसे ख़ास कैमरे के साथ VIVO ने लॉन्च किया V15, जानिए कीमत और फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -