Tata Altroz को लेकर ये खास जानकारी आई सामने
Tata Altroz को लेकर ये खास जानकारी आई सामने
Share:

वेबसाइट पर Tata Motors अपनी अपकमिंग प्रीमियम हैचबैक Tata Altroz को लाइव कर चुकी है. कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए इस प्रीमियम हैचबैक की कुछ तस्वीरें साझा की हैं. 2018 ऑटो एक्सपो में Tata 45X कॉन्सेप्ट के तौर पर पेश होने के बाद इसका काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. इस साल जिनेवा मोटर शो में कंपनी ने Tata Altroz का प्रोडक्शन के करीबी वर्जन पेश किया था. Altroz में Impact 2.0 डिजाइन भाषा की जाएगी और यह नए Agile Light Flexible Advanced (ALFA) मॉड्यूलर आर्किटेक्चर पर बेस्ड होगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ये शानदार बाइक है बेस्ट, मिलेगी ₹1 लाख से कम कीमत में

हाल ही मे सामने आई तस्वीरों में आप स्वेप्टबैक हेडलैंप्स देख सकते हैं. इसके साथ ही इसमें ग्लोसी फ्रंट ग्रिल के साथ कंपनी की सिग्नेचर मानवता रेखा और एक LED लाइटिंग्स का बंच देख सकते हैं, जिसमें LED प्रोजेक्टर हेडलैंप्स और LED DRLs शामिल हैं. इसके अलावा यहां 5-स्पोक सिल्वर एलॉय व्हील्स भी देख सकते हैं. दूसरी ओर रियर में डुअल टोन प्रभाव देख सकते हैं जिसमें स्पॉयलर और टेलगेट पर ब्लैक्ड-आउट सेक्शन दिया गया है. वहीं, LED टेललैंप्स को इसके विपरीत थोड़ा जोड़ते हैं. इसमें यह भी लगता है कि यह फ्रेमलेस वाइपर्स के साथ है.

150cc की सभी बाइक्स हो सकती है बंद, पढ़े पूरी रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि इसके अलावा केबिन में डुअल टोन ट्रीटमेंट, AC वेंट्स पर क्रोम सराउंडिंग दी जाएगी. इसके अलावा इंटीरियर डोर लॉक पर भी क्रोम की फिनिशिंग दी जाएगी. अगर बात करें फीचर्स की तो इसमें फ्लोटिंग टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के सात Apple CarPlay और Android Auto दिया जा सकता है. इसके अलावा इसमें एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील और आरामदायक सुविधा के लिए काफी प्रीमियम फीचर्स दिए जा सकते हैं. सेफ्टी के तौर पर कार में डुअल एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, रिवर्स पार्किंग सेंसर्स, स्पीड अलर्ट और सीटबेल्ट रिमाइंडर स्टैंडर्ड दिए जाएंगे. इस सभी फीचर की वजह से ये कार ग्राहको को आकर्षत करने मे ​पूरी तरह समर्थ है.

Hero Honda Glamour फ्यूल टैंक में डाली कोका-कोला की पूरी बोतल, फिर हुआ ये

ये है Ducati Monster 821 राइडिंग रिव्यु

इस जगह पर Honda एक्टिवा जैसे कई स्कूटर्स मिल रहे आधी कीमत पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -