+

हिंदुस्तान में टाटा कुछ अनोखा करने को तैयार, लाएगी इस तरह की पहली कार

हिंदुस्तान में टाटा कुछ अनोखा करने को तैयार, लाएगी इस तरह की पहली कार

शानदार वाहन निर्माता कंपनी टाटा भारत में अपनी पहली प्रीमियम हैचबैक लांच करने की तैयारी में फ़िलहाल जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि कंपनी भारत में इस ख़ास तरह की कार को Tata Aquilla नाम से बाजार में पेश कार सकती है. जबकि दूसरी ओर लीक तस्वीरों के मुताबिक, टाटा की नई हैचबैक में एलईडी डीआरएल के साथ स्लीक प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स और एलईडी टेल लैम्प्स कंपनी देगी. 

ख़बर यह भी है कि काफी जल्द बाजार में आने वाली टाटा की इस नई कार में 3-डायमेंशनल फ्रंट ग्रिल, पिलर माउंटेड रियर डोर हैंडल, पावर फोल्डिंग मिरर्स और 16-इंच वील्ज आपको देखने को मिल सकते हैं. जबकि कार मार्केट में मारुति बलेनो को प्रत्यक्ष रूप से टक्कर देगी. 

जानिए कीमत और उपलब्धता के बारे में...

इस नई कार की कीमत की बात करें तो कीमत के बारे में फ़िलहाल कुछ जानकारी सामने नई आई है. लेकिन बताया गया है कि कंपनी इसे 5से 8 लाख रुपए की रेंज के बीच में पेश कर सकती है. साथ ही इसे कंपनी जुलाई 2019 के आस-पास बाजार में पेश कर देगी. 

फीचर्स...

अब गाड़ी के फीचर्स पर नजर डालें तो पता चलता है कि टाटा की इस नई कार में ऐंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपॉर्ट के साथ टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स जैसे दमदार और अहम फीचर मिलेंगे. जबकि चार स्पीकर और चार ट्विटर्स के साथ हार्मन कार्डन म्यूजिक सिस्टम कम्पनी इसमें देगी. 

 

हिन्दुस्तान में थम जाएगी Honda CBR650F की रफ़्तार, कंपनी ने उठाया यह बड़ा कदम

भारत में नजर आई जबरदस्त Aprilia SR Max 300, लॉन्चिंग के साथ ही मचा देगी तहलका

यह है दुनिया की सबसे तेज दौड़ने वाली बाइक, कीमत हैं करोड़ों में...

ग्रेजुएट्स आज ही कर दें आवेदन, भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम में वैकेंसी