बहुत जल्द आएगी 45X, टाटा ने जारी किया वीडियो

टाटा मोटर्स काफी जल्द ही अपनी प्रीमियम हैचबैक कार 45X को भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी में लगे हुई है. बता दें कि इस कार का वीडियो लांच किया गया है और इस कार को कंपनी ने 2.0 लैंग्वेज डिजाइन के प्लेटफॉर्म ​पर तैयार कर रही है, जो कि काफी खास साबित होने वाला है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस कार की टेस्टिंग की गई है और इसी के बाद इसकी डिजाइन का खुलासा भी कर दिया गया है. 

बताया जा रहा है कि  45X कोडनाम वाली प्रीमियम हैचबैक के प्रॉडक्शन वर्जन से 2019 Geneva Motor Show में पर्दा उठेगा. इससे पहले इसे पहली बार साल 2018 में Auto Expo में उतारा गया था. बता दें कि कॉन्सेप्ट कार की तरह इसके प्रॉडक्शन वर्जन में भी टैपरिंग रूफलाइन है, जो इसे स्पोर्टी लुक देने में सक्षम है. 

लीक तस्वीरों की माने तो प्रीमियम हैचबैक में लंबी हेडलाइट्स, स्टाइलिश फ्रंट ग्रिल, एनागुलर फ्रंट बंपर, लंबा एयरडैम, रैपअराउंड टेल लाइट्स, मल्टी-स्पोक डिजाइन वाले अलॉय और प्रॉमिनेंट आउट साइड रियर व्यू मिरर्स मिलेंगे. कंपनी ने इसके स्टनिंग और पावरफुल लुक को पूरा करने के लिए टॉप-क्वॉलिटी मैटिरियल और अडवांस्ड कंपोनेट्स का इस्तेमाल किया है. इसे कंपनी पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन ऑप्शन में उतारेगी. जहां इसमें 1.2-लीटर का नया पेट्रोल इंजन होगा, जबकि डीजल वेरियंट में टाटा नेक्सॉन वाला 1.5-लीटर टर्बो डीजल इंजन दिया जा रहा है. कीमत की बात करें तो शुरुआती कीमत 5.5-लाख रुपये के आसपास रखी जा सकती है. 

 

HONDA एक्टिवा ने मारी बाजी, जनवरी में इतना आया बिक्री में उछाल

कभी भा भारत आ सकती है Honda की यह धाकड़ बाइक, हिलाकर रख देंगे फीचर्स

1 लाख रु से अधिक डिस्काउंट, अभी के अभी घर ले आएं Jeep compass

Benelli TRK 502 : सबसे अलग और सबसे जुदा है benelli की ये बाइक्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -