ऑकलैंड और होबार्ट के बीच चलने वाली 23 वर्षों में पहली अंतर्राष्ट्रीय उड़ान होगी तस्मानिया
ऑकलैंड और होबार्ट के बीच चलने वाली 23 वर्षों में पहली अंतर्राष्ट्रीय उड़ान होगी तस्मानिया
Share:

तस्मानिया 23 वर्षों में अपनी पहली नियमित रूप से समयबद्ध अंतरराष्ट्रीय उड़ानें प्राप्त करने के लिए तैयार है, एयर न्यूजीलैंड ने अगले सप्ताह में ऑकलैंड और होबार्ट के बीच उड़ानें शुरू करने की योजना बनाई है। न्यूज़ीलैंड में ट्रांस-तस्मान यात्रा की अनुमति दिए बिना ही रहने के लिए तैयार है, ऑस्ट्रेलिया के सबसे अच्छे रहस्यों में से एक जल्द ही दुनिया से बेहतर जुड़ा होगा। तस्मानिया के लिए उड़ान हमेशा से एक शर्मनाक व्यवसाय रहा है। 

आमतौर पर, आपको सिडनी या मेलबर्न में कनेक्ट करना होगा। एक लंबी दौड़ उड़ान से आ रहा है, यह आम तौर पर आखिरी चीज है जिसे आप कर रहे हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, एयर न्यूजीलैंड न्यूजीलैंड के सबसे बड़े शहर, ऑकलैंड की राजधानी होबार्ट से ऑकलैंड के लिए उड़ान भरने वाली है। तब तक, उड़ानें ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े शहर सिडनी या दूसरे सबसे बड़े शहर मेलबर्न से गुजरी हैं। 

कोरोना महामारी शुरू होने के बाद से यह सेवा एयर न्यूजीलैंड का पहला नया अंतर्राष्ट्रीय मार्ग होगा। एयर न्यूजीलैंड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ग्रेग फोरन ने एक बयान में कहा कि मुख्य रूप से घरेलू एयरलाइन होने के एक साल बाद एयरलाइन के अन्य ऑस्ट्रेलियाई बंदरगाहों को फिर से खोलने के साथ एक नया मार्ग शुरू करना रोमांचक है। हमारा होबार्ट-ऑकलैंड मार्ग 540,000 संभावित तस्मानियाई पर्यटकों और हमारे सबसे बड़े शहर के बीच एक सीधा लिंक खोलेगा, जिसमें क्वीन्सटाउन और रोटोरुआ जैसे क्षेत्रीय गर्म स्थान हैं।

पिता को मिलने वाली थी बच्चों की कस्टडी तो गुस्सैल मां ने कर दी हत्या

अफ़ग़ान राष्ट्रपति ने तालिबान से लड़ाई को रोकने और रमज़ान के दौरान युद्धविराम का पालन करने का किया आग्रह

अरब संसद ने विस्फोटक से लदे ड्रोन का इस्तेमाल कर यमनी हौथी मिलिशिया हमलों की निंदा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -