जायरा ने छोड़ा बॉलीवुड, तो तस्लीमा बोलीं- 'बेवकूफी'
जायरा ने छोड़ा बॉलीवुड, तो तस्लीमा बोलीं- 'बेवकूफी'
Share:

दंगल गर्ल (Dangal Girl) जायरा वसीम (Zaira Wasim) द्वारा बॉलीवुड इंडस्ट्री से कल रिटायरमेंट ले लिया गया है और कम समय में ही करोड़ों दिलों पर राज करने वाली जायरा वसीम द्वारा अचानक से अभिनय को छोड़ने का ऐलान करने से सभी लोग फ़िलहाल काफी हैरान भी है.

जबकि अब हाल ही में इस पर बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन (Taslima Nasrin) द्वारा भी ट्वीट कर जायरा के इस फैसले पर बयान दिया गया है. जायरा के इस फैसले पर तस्लीमा ने उनके जमकर अलोचना की है और उन्होंने जायरा के इस फैसले पर हैरानी भी जताई है. साथ ही उन्होंने धर्म की वजह से बॉलीवुड छोड़ने के उनके फैसले को बेहद बेवकूफी भरा करार दिया है. 

बता दें कि लेखिका द्वारा ट्वीट कर लिखा गया है कि मेरे रोंगटे खड़े हो गए है. बॉलीवुड की टैलेंटेड ऐक्ट्रेस जायरा वसीम अब ऐक्टिंग छोड़ना चाहती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके ऐक्टिंग करियर के कारण अल्लाह में उनका विश्वास खत्म हो रहा है और यह बहुत ही बेवकूफी भरा निर्णय है. अतः मुस्लिम समुदाय की कई प्रतिभाओं को बुर्के के अंधकार में जाने के लिए मजबूर किया जाता है. Taslima Nasrin ने इस तरह से जयरा की कड़े शब्दों में निंदा की है.

 

अनुष्का ने खोल दिए विराट के सारे राज, कहा- जब उन्होंने किस किया तो...'

तो इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल है विक्की, राधिका ने खोला राज !

वायरल हुई फोटो, दोस्त संग पूल में खेलते दिखें तैमूर

Collection : 3 दिन में 20 करोड़ कमा चुकी Article 15

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -