कभी फिल्मों में आकर इस कार ने मचाया था हाहाकार, अब वर्षों से रखी-रखी हो गई है कबाड़

कभी फिल्मों में आकर इस कार ने मचाया था हाहाकार, अब वर्षों से रखी-रखी हो गई है कबाड़

टार्जन-द वंडर कार यह एक बॉलीवुड फिल्म है जो कि 2004 में रिलीज हुई थी. आपको बता दें कि इस फिल्म में सुपरस्टार अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे. जबकि इसमें एक कार भी थी, जिसे आम टार्जन की नाम से जाना जाता है. बता दें कि पूरी फिल्म ही एक सुपरकार पर बेस्ड थी. जब फिल्म से यह कार बहुत फेमस हुई थी, तब घर-घर म इसे पहचान मिली थे. आपको बता दें कि यह कार देखने में बहुत शानदार थी.

देखने में बेहद धाकड़ और शानदार नजर आने वाली इस कार की लोकप्रियता में धीरे-धीरे कमी आती गई और अब यह कार किसी कबाड़ की तरह नजर आती है. बता दें कि उस समय हर कार के शौकीन का यही सपना था कि ये सुपरकार उनके भी पास हो. हालांकि वक्त के साथ इस कार की हालत बेकार हो गई है और ये कार अब कबाड़ में तब्दील हो चुकी है.

इस मशहूर कार ऑटोमोबाइल डिजाइनर दिलीप छाबड़िया ने तैयार किया था, दिलीप छाबड़िया ने कार के बाहरी लुक पर काम किया और आठ महीने की कड़ी मेहनत के बाद इसे सुपरकार जैसा लुक दिया था. कर फिल्म टार्जन-द वंडर कार मेम मुख्य भूमिका में थी. इंजन के लिहाज से कार 1991 में आई सेकेंड जेनरेशन कार Toyota MR2 पर बेस्ड थी. फिल्म में कार के कई जबरदस्त स्टंट थे. फिल्म के बाद इसे 2 करोड़ रु कीमत में बेचने के लिए रखा लेकिन यह नहीं बिकी. इसके बाद इसकी कीमत 35 लाख रूपए कर दी गई. लेकिन अब भी स्थिति वही रही. इसे खरीदार नही मिला. वहीं धीरे-धीरे यह कार अब कबाड़ बन चुकी है.

जब तक खत्म नही होता यह साल, तब तक भारी डिस्काउंट में खरीद लो BMW का माल

साईकिल सी दिखने वाली यह बाइक हुई लॉन्च, रफ़्तार कार से अधिक

भारत में दी Honda x Blade ABS ने दस्तक, महज इस कीमत में मिल रहा यह दमदार फीचर

जिसने भी सुना होश खो बैठा, Suzuki Hayabusa का प्रोडक्शन होगा बंद