'पिछले साढ़े 7 साल बेहद 'दर्दनाक' रहे...', दुष्कर्म मामले में बरी होने के बाद बोले तेजपाल
'पिछले साढ़े 7 साल बेहद 'दर्दनाक' रहे...', दुष्कर्म मामले में बरी होने के बाद बोले तेजपाल
Share:

पणजी: गोवा की एक कोर्ट द्वारा 2013 के मामले में दुष्कर्म के आरोपों से शुक्रवार को बरी किए जाने के बाद पत्रकार तरुण तेजपाल ने कहा कि पिछले साढ़े सात साल उनके परिवार के लिए “घाव” देने वाले रहे हैं क्योंकि उन्हें उन पर लगाए गए “झूठे आरोपों की वजह से विनाशकारी परिणामों का सामना करना पड़ा.” तहलका मैगज़ीन के पूर्व प्रधान संपादक ने कोर्ट को मामले में “कठोर एवं निष्पक्ष मुकदमा चलाने के लिए” भी धन्यवाद दिया.

बता दें कि सेशन कोर्ट ने तेजपाल पर उनकी साथी महिला का राज्य के पांच सितारा होटल में यौन उत्पीड़न करने के आरोप से बरी कर दिया है. फैसला सुनाए जाने के दौरान कोर्ट में मौजूद रहे तेजपाल ने बाद में एक बयान जारी किया, जिसे पणजी के पास मापुसा नगर में कोर्ट भवन के बाहर उनकी बेटी तारा ने मीडिया के सामने पढ़ा. बयान में उन्होंने कहा कि, ‘‘विगत साढ़े सात साल मेरे परिवार के लिए काफी दर्दनाक रहे क्योंकि हमें इन झूठे आरोपों का हमारे निजी, पेशेवर और सार्वजनिक जीवन के हर पहलु पर विनाशकारी नतीजे झेलने पड़े.”

तेजपाल ने कहा कि, “हमें काफी कष्ट सहने पड़े, किन्तु इसके बाद भी हमने सैकड़ों अदालती कार्यवाहियों के माध्यम से गोवा पुलिस और कानूनी तंत्र के साथ पूरा सहयोग किया.” उन्होंने कहा कि उन्हें और उनके परिवार ने नियत प्रक्रिया के प्रत्येक आदेश का पूरा पालन किया और संविधान सम्मत सिद्धांतों से बंधे रहे. उन्होंने कहा कि, “हमने इस तरह के मामले में अपेक्षित शालीनता के हर मानदंड को बनाए रखने की भी कोशिश की.” 

ब्लैक फंगस को लेकर एक्शन मोड में आए सीएम योगी, अधिकारियों को दिए अहम निर्देश

राजशाही नहीं राज्य का निर्वाचित मुखिया चाहते हैं ब्रिटेन के लोग

मोदी सरकार को अपने खजाने से 99,122 करोड़ रुपये देगा RBI, बोर्ड ने दी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -