'हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की' में ये अभिनेता बनेगा महादेव

स्टार भारत इन दिनों कई नए शोज को ला रहा है जिससे दर्शकों को आनंद आए। इसी चैनल का शो 'राधाकृष्ण' दर्शकों के पसंदीदा शोज़ में से एक है। अब इन सभी के बीच चैनल एक बिल्कुल नया पौराणिक शो लाने की पूरी तैयारी में है, जिसका शार्षक है 'हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की'। इसका प्रोमो जन्माष्टमी के मौके पर रिलीज किया गया था और उस प्रोमो ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। आपको बता दें कि इस प्रोमो सॉन्ग को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, संगीत की दुनिया में सबसे भावपूर्ण और मधुर आवाज के मालिक, पद्म श्री पुरस्कार विजेता, प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर ने गाया है।

वहीं यह शो बाल कृष्ण की कहानी से भरा हुआ नजर आने वाला है। वहीं पौराणिक कहानियों को दर्शाने में माहिर चर्चित सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा निर्मित इस शो की कास्ट लिस्ट बहुत लम्बी है। इस लिस्ट में कई बड़े-बड़े नाम शामिल हैं। वहीं एक बार फिर से इस लिस्ट में अभिनेता तरुण खन्ना जुड़े हैं जिन्हे भगवान शिव के किरदार के लिए फाइनल किया है। आप सभी को बता दें कि तरुण खन्ना ने अब तक कई शोज में भगवान शिव का किरदार निभाया है।

शो के लिए उत्साहित अभिनेता तरुण खन्ना का कहना है कि, 'मैं अपने आपको बहुत धन्य मानता हूँ कि दर्शक मुझे शिव अवतार में देखना पसंद करते हैं। यह पहली बार नहीं है जब मैं शिव जी का रोल करने वाला हूँ मैं एक बार फिर स्टार भारत और स्वास्तिक प्रोडक्शन का आभारी हूँ कि उन्होंने मुझे इस महत्वपूर्ण किरदार के लिए चुना। भगवान कृष्ण का भक्त होने के नाते मैं शिव जी का बहुत कृतज्ञ हूँ कि मैं उनकी सीख संसार तक पंहुचा पा रहा हूँ।'

बिना मास्क मॉल पहुंचे तेजप्रताप यादव, लगी लोगों की भीड़

अफगान अंतरराष्ट्रीय समुदाय के साथ दोस्ताना संबंध चाहता है: विदेश मंत्री

26 सितंबर को शुरू होगी REET की परीक्षा, लेकिन एग्जाम से पहले सीएम गेहलोत ने परीक्षार्थियों को दी बड़ी हिदायत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -