'मेरे साईं' में ये अनोखा किरदार निभाएंगे तरुण खन्ना
'मेरे साईं' में ये अनोखा किरदार निभाएंगे तरुण खन्ना
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता तरुण खन्ना इन दिनों मशहूर शो 'मेरे साईं' में नजर आ रहे है जिसमें वह एक धनी की भूमिका निभा रहे है. तरुण ने बताया कि उनका एक ऐसा किरदार है जो पैसा कमाने के लिए वह कुछ भी कर सकता है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में तरुण ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि "यह पहली बार है कि जब मैं टीवी में ऐसा अनोखा किरदार निभा रहा हूं. "मैं साईं बाबा का भक्त हूं और श्रद्धा (श्रद्धा) और सबूरी (धैर्य) की उनकी शिक्षाओं पर विश्वास करता हूं. इस परियोजना का हिस्सा बनना सम्मान की बात है."

आगे उन्होंने अपनी भूमिका को लेकर बताया कि साईं बाबा के साथ बातचीत के बाद, उसका जीवन बदल जाता है और एक भक्त बन जाता है. बता दे कि तरुण खन्ना टीवी के जाने माने अभिनेता है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है जिनमें 'कसौटी जिंदगी की','चन्द्रगुप्त मौर्य', 'भारत का वीर पुत्र, 'महाराणा प्रताप' जैसे कई सीरियल्स शामिल है. सीरियल 'मेरे साईं' में साईं की भूमिका अभिनेता अबीर सूफी निभा रहे है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है.

ख़ास बात यह है कि अबीर सूफी द्वारा निभाए गए इस किरदार को दर्शक इतना पसंद कर रहे है कि अबीर की एक फैन ने अपना नाम बदलकर रीबा रख लिया जो इस एक्टर के नाम का उल्टा है. ख़ास बात यह है कि अबीर ये सब सुनकर बड़े ही भावुक हो गए. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस दिन से यह शो शुरू हुआ है दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया है.

ये भी पढ़े

फिर 'बजरंगी भाईजान' से टकराई सोफिया हयात

अमित पर लग चूका है म्यूज़िक चुराने का आरोप

कपिल शर्मा के सपोर्ट में आयी नेहा पेंडसे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -