अवार्ड के बाद फूले नहीं समा रहे तरुण खन्ना
अवार्ड के बाद फूले नहीं समा रहे तरुण खन्ना
Share:

कहा जाता है कि टैलेंट और अच्छे काम की कद्र दुनिया भी करती है. अभिनेता तरुण खन्ना भी इन दिनों खुद को सांतवे आसमान पर महसूस कर रहे होंगे। हाल ही में स्वास्तिक प्रोडक्शन के हिट शो कर्मफल दाता शनि में उनके द्वारा किये गए बेहतरीन अभिनय के लिए पुरस्कार से नवाजा गया है. पुरस्कार मिलने के बाद तरुण ने कहा कि 'इस वक्त में खुद को बहुत खुशनसीब समझ रहा हूँ! में क्या महसूस कर रहा हूँ यह बताने के लिए अभी मुझे शब्द ही नहीं मिल रहे हैं.

शनि का रोल सिर्फ एक कैमियो रोल ही था लेकिन मेरा अनुमान है कि जब मैंने इस रोल को पूरे समर्पण से निभाया तो महादेव ने मुझे इस इनाम के रूप में आशीर्वाद दिया। यह मेरा पहला पुरस्कार है, यह पैसे कमाने या फिर किसी और फीलिंग से भी बहुत बेहतर वाली फीलिंग है.

मैं अपने परिवार को यह पुरस्कार समर्पित करता हूं.मेरी पत्नी, स्मृति हमारे परिवार की रीढ़ है। वह वास्तव में मुझ से ज्यादा खुश और रोमांचित तिह की में घर पर एक इनाम लेकर आया हूँ. डायरेक्टर सिद्धार्थ कुमार तिवारी पूरे दिलो जान से काम करते हैं और उनसे कोई भी प्रेरणा ले सकता कि काम किया जा सकता है. पूरी टीम एक इकाई की तरह है और सेट का माहौल बहुत अच्छा है। सबसे ज्यादा में अपने प्रशंसकों और समर्थकों को धन्यवाद करता हूँ जिन्होंने हमारे शो और मुझे इतना प्यार और समर्थन दिया। हालाँकि इनकी स्पीच काफी लम्बी थी लेकिन पुरस्कार की ख़ुशी भी तो कुछ ज्यादा ही थी.

अब कपिल की बुआ बनेगी कपिल की मौसी

मनीष पॉल की बॉडी भी सुभान-अल्लाह

अनिता हुई 35 साल की, तस्वीरों में देखिये ग्लैमरस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -