जल्द रिलीज होगा 'गल्वाकडी' का पहला लुक पोस्टर, जानिए क्या है रिलीज डेट
जल्द रिलीज होगा 'गल्वाकडी' का पहला लुक पोस्टर, जानिए क्या है रिलीज डेट
Share:

पॉलीवूड के मशहूर एक्टर तरसेम जस्सर ने हाल ही में एक घोषणा की है। जी दरअसल उन्होंने कहा है कि उनकी आगामी फिल्म 'गल्वाकडी' का पहला लुक पोस्टर जल्द ही रिलीज़ होगा। वहीं इस फिल्म में तारिकम के साथ वमीका गब्बी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 3 अप्रैल, 2020 को बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए तैयार है। आप सभी को बता दें कि यह फिल्म शरण कला निर्देशन में है। वहीं फिल्म रब दा रेडियो में नजर आ चुके एक्टर ने अपने फिल्म के एक पोस्टर को शेयर करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tarsem Jassar (@tarsemjassar) on

इस पोस्टर को शेयर कर उन्होंने लिखा है, 'Vehli Janta Coming With New Movie। “ Galwakdi “ Malak Bhaag Lave। Galwakdi Song Sarean nu Bhut Pasand Hai Movie V jroor Pasand aau। First Look Jaldi Share Krde an ji।।।। #galwakdi #tarsemjassar #wamiqagabbi #vehlijantafilms #omjeestar #sarinproduction #sharanart #love #peace #3april #2020 #keepsupporting #wmk ' आप सभी को यह भी बता दें कि यह फिल्म मनप्रीत जोहल, आशु मुनीश साहनी, और अनिकेत कावड़े द्वारा निर्मित है और इस फिल्म को सरीन प्रोडक्शंस के सहयोग से व्हीलीली जनता फिल्म्स और ओमजी स्टार स्टूडियो के बैनर तले रिलीज़ किया जाएगा।

वहीं आप सभी जानते ही होंगे कि तरसेम जस्सर हिट फिल्म 'रब दा रेडियो' से सुर्खियों में आए, उन्हें अपने अभिनय के लिए दर्शकों से खूब प्यार मिला। उन्होंने बतौर अभिनेता और गायक कई हिट फ़िल्में की हैं जिनमे 'रब दा रेडियो 2', 'सरदार मुहम्मद', 'अफ़सर', 'उडा ऐदा' शामिल है उन्होंने कई गाने भी गए हैं।

रिलीज हुआ 'Chal Mera Putt 2' का ट्रेलर

डांस करते हुए हिमांशी खुराना ने शेयर किया वीडियो

'सूफना' की सफलता के बाद निर्देशक-लेखक ने शेयर किया गाने का मेकिंग वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -