एल्टन जॉन पर एगर्टन का चौंकाने वाला बयान, कहा-वे साधारण जीव
एल्टन जॉन पर एगर्टन का चौंकाने वाला बयान, कहा-वे साधारण जीव
Share:

हॉलीवुड अभिनेता टैरॉन एगर्टन ने प्रसिद्ध गायक एल्टन जॉन को 'असाधारण जीव' करारा दिया है. अभिनेता ने ऐसा इसलिए कहा है, क्योंकि वे अपने जीवन में बहुत से बदलाव लाए हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि एगर्टन ने बायोग्राफिकल फिल्म 'राकेटमैन' में प्रसिद्ध व चमकते रॉकर का किरदार निभाया है. 

हाल ही में अभिनता एगर्टन से जब फिल्म के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने इस पर कहा था कि, 'हमेशा से जनादेश यही था कि यह बायोपिक सीधी सादी नहीं हो सकती है और यह आपको फैंटसी में लेकर जाएगी. वहीं फिल्म की शुरुआत एल्टन के नशामुक्ति केंद्र में प्रवेश के साथ की जाती है. 

आगे अभिनेता कहते हैं कि 'मुझे व्यक्तिगत रूप से जो सबसे ज्यादा रोमांचक लगा था, वह यही था कि जिस व्यक्ति को दुनियाभर में सब लोग जानते हैं, उनके वास्तविक जीवन में उन्हें कमजोर और काफी असामान्य स्थिति में देखना दर्शकों को अलग अनुभव देने में सक्षम रहेगा. इस दौरान उन्होंने जॉन और टुपिन के रिश्ते पर भी बात की और बताया कि 'एल्टन की एक अनोखी बात यह है कि वह गीत नहीं लिखते हैं और यह बात वह खुद स्वीकार भी जरूर करते हैं कि इस पर उनकी पकड़ नहीं है और एल्टन काफी असामान्य जीव नजर आते हैं.

 

इस मॉडल ने पार की सारी हदे, कुछ इस अंदाज में कराया फोटोशूट

नजर आया किम कार्दशियन का सेक्सी अवतार, देखते ही हो जाएगा फैंस को प्यार

हर बार फैंस का दिल जीत लेती है यह हसीना, अब कर डाला ऐसा काम

डेनिस क्वैड का बड़ा बयान, मैं सदैव एक डॉग पर्सन रहा हूं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -