इस्लामिक कट्टरपंथ के खिलाफ आवाज़ उठाने वाले तारिक फतह को 'सर तन से जुदा' की धमकी

इस्लामिक कट्टरपंथ के खिलाफ आवाज़ उठाने वाले तारिक फतह को 'सर तन से जुदा' की धमकी
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी मूल के कनाडाई लेखक तारिक फतेह को 'सर तन से जुदा' की धमकी दी गई है. तारिक फतेह ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक 'ट्विटर स्पेस' का स्क्रीन शॉट साझा करते हुए लिखा है कि एक सज्जन ने ग्रुप बनाया है जो मेरा सिर कलम (सर तन से जुदा) करने की प्लानिंग कर रहा है. तारिक फतेह ने ऐसा लिखते हुए Twitter सपोर्ट को भी टैग किया है. 

 

अपने ट्वीट में ट्विटर सपोर्ट पर शिकायत दर्ज कराते हुए तारिक फतेह ने लिखा है कि कृपया क़त्ल की योजना बनाने वाले लोगों के लिए ट्विटर को एक मंच बनने से रोकने के लिए जरूरी कार्रवाई करें. बता दें कि, इस्लामी कट्टरवाद और पाकिस्तान के खिलाफ आवाज़ उठाने वाले तारिक फतेह को इससे पहले भी कई दफा जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं. बता दें कि वर्ष 2017 में बरेली के एक मुस्लिम संगठन ने तारिक फतेह का सिर कलम करने वाले को 10 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की थी. संगठन का कहना था कि तारिक ने एक टीवी कार्यक्रम के माध्यम से इस्लाम विरोधी बात की.

रिपोर्ट के अनुसार, तारिक फतेह के खिलाफ ये फतवा बरेली के ऑल इंडिया फैजान-ए मदीना काउंसिल ने जारी किया था. संगठन का दावा था कि तारिक फतेह ने एक टीवी शो के माध्यम से इस्लाम विरोधी नजरिया पेश किया. काउंसिल के अध्यक्ष मोइन सिद्दीकी ने इस दौरान आरोप लगाया कि तारिक फतेह हिन्दू-मुस्लिम सद्भाव को तोड़ने की साजिश कर रहे हैं. यही नहीं सिद्दीकी ने तारिक फतह को देश के दुश्मनों का एजेंट तक बता डाला था. सिद्दीकी ने कहा कि उनका संगठन तारिक फतेह का सिर कलम करने वाले को 10 लाख 786 रुपए का इनाम प्रदान करेगा.

हम बातचीत से समाधान चाहते थे, अमेरिका ने बात बिगाड़ी- बाइडेन के यूक्रेन दौरे पर भड़के पुतिन

'अधिक से अधिक बच्चे पैदा करो, ताकि मुसलमानों की तादाद बढ़े..', तालिबान का फरमान

नया 'काबा' बना रहा सऊदी अरब, भड़के मुस्लिम बोले- शैतान की सींग बाहर निकल आएँगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -