PM मोदी पर भड़के कांग्रेस नेता, कहा- उनका कोई वंश नहीं
PM मोदी पर भड़के कांग्रेस नेता, कहा- उनका कोई वंश नहीं
Share:

नई दिल्ली : एनसीपी छोड़ हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए सांसद तारिक अनवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा और विवादित बयान दिया है. वंशवाद की राजनीति पर पीएम मोदी के ब्लॉग पर अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि वह शायद इसलिए ऐसा बोले रहे हैं, क्योंकि उनका खुद कोई वंश रहा नहीं है. 

पीएम मोदी ने वंशवाद की राजनीति पर एक ब्लॉग लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया कि सबसे अधिक इसका नुकसान संस्थाओं को हुआ है और होता है. पीएम ने आगे कहा कि प्रेस से लेकर पार्लियामेंट तक, सोल्जर्स से लेकर फ्री स्पीच तक, कॉन्स्टिट्यूशन से लेकर कोर्ट तक, किसी को भी वंशवाद की राजनीति ने नहीं छोड़ सकी है.

प्रधानमंत्री मोदी के ब्लॉग पर प्रतिक्रिया देते हुए आगे कांग्रेस नेता तारिक ने कहा कि 'नरेंद्र मोदी शायद इसलिए ऐसा कह रहे हैं, क्योंकि उनका खुद का वंश रहा नहीं. जिसका कोई वंश ही ना हो वह कैसे यह बता सकता है.' आगे उन्होंने कहा कि 'यह (वंशवाद) तो सारी दुनिया में कायम है. कोई ऐसा देश नहीं है, जहां वंश को कोइ आगे नहीं बढ़ाता है.' 

कांग्रेस नेता ने पीएम को घेरते हुए आगे बताया कि 'हर व्यवसाय में यह (वंशवाद) है. कोई ऐसा व्यवसाय बता दीजिए जहां लोग अपने वंश को आगे नहीं बढ़ाएगा.  राजनीति में भी ऐसे आते हैं. उनका योगदान देखा जाता है. इससे पहले पीएम ने अपने ब्लॉग में लिखा था कि 'उनकी (कांग्रेस की) सोच यही है कि सब गलत हैं, और सिर्फ कांग्रेस सही है.

 

 

कई गांवों में रालोद प्रत्याशी जयंत चौधरी ने किया रोड शो, विरोधियों पर साधा निधाना

आज यूपी में ‘सांची बात प्रियंका के साथ’ कार्यक्रम के जरिए, जनता से सीधा संवाद करेंगी प्रियंका

लोकसभा चुनाव: सपा-बसपा गठबंधन का लोगो जारी, 'महागठबंधन से महापरिवर्तन' है नारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -