NCP छोड़ने के बाद बोले तारिक अनवर- पार्टी अध्यक्ष शरद पवार का हमेशा एहसानमंद रहूंगा
NCP छोड़ने के बाद बोले तारिक अनवर- पार्टी अध्यक्ष शरद पवार का हमेशा एहसानमंद रहूंगा
Share:

पटना। बिहार एनसीपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष तारिक अनवर ने कल शाम ही पार्टी से इस्तीफा दिया था। उनके इस्तीफे के बाद से ही बिहार में राजनैतिक सियासत भी काफी तेज हो गई है। उनके इस्तीफे के बाद से एनसीपी के साथ-साथ महागठबंधन में भी हलचल मच गई है। इस्तीफे के बाद अब तारिक अनवर ने एनसीपी और अपने इस फैसले को लेकर कई अहम बयान दिए है। 

माधवराव सिंधिया ऐसा नाम जिसने दिया राजनीति को नया आयाम

हाल ही में एक समाचार एजेंसी को दिए अपने एक साक्षात्कार में तारिक अनवर ने पार्टी से इस्तीफा देने के अपने फैसले को लेकर खुल कर बात करते हुए कहाः कि वे पिछले 20 साल से  इस पार्टी से जुड़े थे इसलिए उनके लिए यह फैसला लेना बेहद कठिन था। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी अध्यक्ष शरद पवार के प्रति अपनी  कृतज्ञता दर्शाते हुए कहा कि शरद पवार ने हमेशा से ही पार्टी में मुझे तरजीह दी है और इसके लिए मै हमेशा उनका एहसानमंद रहूंगा। 


पार्टी से इतना लगाव होने के बावजूद इस्तीफे का  फैसला लिए जाने को लेकर तारिक अनवर ने कहा कि उन्होंने राफेल मामले को लेकर शरद पवार द्वारा दिए गए बयान के विरोध में ही इस्तीफा दिया था। उन्होंने कहा कि उन्हें पहले लग रहा था कि जल्द ही इस बयान का खंडन आ जाएगा लेकिन बयान देने के 24 घंटे बाद भी शरद पवार या पार्टी की ओर से कोई खंडन नहीं आया इस वजह से उनके पास पार्टी से इस्तीफा देने के अलावा कोई चारा नहीं बचा। 

ख़बरें और भी 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

शिवराज पर AAP का आरोप, फर्जी तरीके से बाटें 2300 करोड़ के ठेके

गठबंधन बिना चहरे के लड़ेगा लोकसभा चुनाव: शरद यादव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -