बिहार में दोनों सीट पर हमारी पार्टी जीत रही: लालू यादव
बिहार में दोनों सीट पर हमारी पार्टी जीत रही: लालू यादव
Share:

पटना: 3 वर्ष पश्चात् बिहार लौटे राजद प्रमुख लालू यादव अपने पहले वाले अवतार में लौट चुके हैं। मंगलवार को लालू यादव ने प्रातः ट्वीट कर केंद्र, प्रदेश एवं कांग्रेस पर हमला बोला। लालू यादव ने बताया कि देश के लोग विकल्प चाहते है तथा इसमें सबसे अधिक आगे कांग्रेस पार्टी के किरदार होने चाहिए। कांग्रेस के किरदार राष्ट्रीय स्तर पर होने चाहिए। कांग्रेस पार्टी के विषय में जो लोग बोलते हैं, किसी ने कांग्रेस पार्टी की हमसे अधिक सहायता की है क्या? राजद मुखिया लालू यादव ने महंगाई एवं पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर केंद्र सरकार पर खूब हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश में अब घी से महंगा तेल बिकेगा। 

वही राजद प्रमुख लालू यादव एक के पश्चात् एक ट्वीट कर NDA सरकार पर हमला बोला। लालू यादव ने दूसरे ट्वीट में लिखा "नीतीश कुमार का गुणगान किया गया है। प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी को पता होगा। हर कोई नारा लगा रहा था "एक पीएम नीतीश जैसा होना चाहिए"। उन्हें प्रधानमंत्री सामग्री के तौर पर बताया जा रहा था। ऐसा अहंकार एवं लालच हमने नहीं देखा। 

वही कुशेश्वर स्थान एवं तारापुर में होने वाले उपचुनाव में रैली करने को लेकर लालू यादव ने बताया कि वह बुधवार (27 अक्तूबर) को दोनों विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे। उन्होंने ट्वीट किया मैं अभी रोग में चल रहा था, मगर बिहारवासियों का मोह मुझे खींच कर लाया कि ऐसा महसूस हुआ कि वो लोग मुझे बुला रहे हैं इसलिए मैं निरोग हो गया। उन्होंने बताया कि इन दोनों सीटों की बीएड अहमियत है, निश्चित तौर पर इनके यहां भगदड़ मचेगी तथा हम लोग सरकार बनाएंगे।

क्या असम में भी बिना पटाखों के मनेगी दिवाली ? सीएम सरमा बोले- जनभावना के हिसाब से होगा फैसला

पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह कल प्रेस कांफ्रेंस को करेंगे संबोधित

नितिन गडकरी ने ढाबा मालिकों को पेट्रोल पंप खोलने की अनुमति देने की बनाई योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -