तारेक फतेह का पाक पीएम आरोप- इमरान के इशारे पर हत्या की धमकी दे रही पाकिस्तानी सेना
तारेक फतेह का पाक पीएम आरोप- इमरान के इशारे पर हत्या की धमकी दे रही पाकिस्तानी सेना
Share:

ओटावा: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान और उनकी सेना पर पाकिस्तानी मूल के जाने माने लेखक तारेक फतेह (Tarek Fateh) ने गंभीर इल्जाम लगाए है। तारेक ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अमेरिका में रहने वाले पाकिस्ताकनी सैन्यr अधिकारी उन्हें जान से मारने का षड्यंत्र रहे हैं और उन्होंने धमकी देना शुरू कर दिया है।

तारेक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी है। तारेक ने 14 लोगों की एक सूची भी ट्वीट के साथ जारी की है। उन्होंने लिखा है कि इन लोगों से उनकी जान का खतरा है। तारेक फतह ने ट्वीट करते हुए लिखा है, अमेरिका में रहने वाले ये सेवानिवृत्त पाकिस्तािनी सैन्य अधिकारी मुझ पर देशद्रोह का आरोप लगाना चाहते हैं और फांसी देना चाहते हैं। उन्होंने इसके साथ 14 लोगों के नाम वाली एक लिस्टं जारी की है। उन्होंने बताया है कि इन लोगों से उनकी जान का खतरा है।

आपको बता दें, स्कॉलर और लेखक तारेक ने पिछले महीने फ्रांस में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की थी। इसके साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पर भी निशाना साधा था। तारेक इस्लाम को बदनाम कर रहे कट्टरपंथियों और बलूचिस्तांन में मानवाधिकार हनन जैसे संवेदनशील मुद्दों पर आवाज़ उठाते आए हैं।

रूस में कोरोना से बढ़ रहा संक्रमण का डर

एलन मस्क ने बिल गेट्स को पीछे छोड़ते हुए दूसरी बार हासिल की अमीरी की रैंकिंग

भारतीय रिजर्व बैंक ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, लोकप्रियता में हुई वृद्धि

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -