'आमिर खान से काम मांगने में शर्म आती है..', बॉयकॉट के बीच बोले 'तारे जमीन पर' के दर्शील

नई दिल्ली: वर्ष 2007 में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की एक फिल्म रिलीज हुई थी, 'तारे जमीन पर'। ये हिंदी सिनेमा की उन फिल्मों में शामिल है, जिसे दर्शक आज भी याद करते हैं। यदि आपको भी यह फिल्म याद है, तो 'तारे जमीन पर' का छोटा सा बच्चा ईशान अवस्थी भी याद होगा। फिल्म में ईशान का रोल दर्शील सफारी (Darsheel Safary) ने निभाया था। खैर, अब आमिर की फिल्म का छोटा सा बच्चा बड़ा हो गया है और बॉलीवुड में कमबैक के लिए पूरी तरह तैयार है। 

'तारे जमीन पर' फेम एक्टर दर्शील सफारी काफी समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। एक इंटरव्यू के दौरान दर्शील ने अपने फिल्मी ब्रेक पर बात की है। उन्होंने कहा कि, वो कॉलेज लाइफ को खुल कर एंजॉय करना चाहते थे। इसलिये उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी। एक अभिनेता के रूप में उन्होंने उस समय काम करना शुरू किया था। जब वो चौथी कक्षा में थे। ऐसा नहीं है कि दर्शील को शूट में मजा नहीं आ रहा था। बस वो कॉलेज लाइफ जीना चाहते थे। इसलिये उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाई। हालांकि, इस दौरान वो कॉलेज के ड्रामा में काम करते रहे। साथ ही उन्होंने कैमरे को बहुत मिस भी किया। चूँकि दर्शील को आमिर खान की फिल्म से ब्रेक मिला था। इसलिये अगर वो (दर्शील) चाहते तो आमिर से दोबारा काम मांग सकते थे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इस संबंध में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मुझे उनसे काम मांगने में शर्म आती है। मुझे लगता है कि आप जो काम कर रहे हैं, वो आपको कमाना चाहिये। दर्शील के अनुसार, किसी से काम मांगना एक शॉर्टकट है।

दर्शील आगे कहते हैं कि ऐसा नहीं है कि मैं लंबा कट लेना चाहता हूं, लेकिन मैं एक लर्निंग कट लेना चाहता हूं। मुझे लगता है कि मुझे जबरदस्ती करने की आवश्यकता नहीं है। 'तारे जमीन पर' से दर्शकों के दिलों में उतरने वाले दर्शील बम बम भोले और मिडनाइट्स चिल्ड्रेन जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं। वहीं अब उनके कमबैक का इंतजार है। 

'60 साल का हीरो 20 साल की लड़कियों के साथ...', विवेक अग्निहोत्री ने बताया बॉलीवुड के साथ क्या है गलत

पलटू बेबो: 'प्लीज फिल्म को बायकॉट मत करो', लाल सिंह चड्ढा को फ्लॉप होते देख बोलीं करीना

बेटी संग आमिर खान ने घर पर फहराया तिरंगा, तस्वीरें वायरल

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -