ख़त्म हुआ इंतजार, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को मिली नई दयाबेन
ख़त्म हुआ इंतजार, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को मिली नई दयाबेन
Share:

चर्चित टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 12 वर्षो से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। शो की हर भूमिका का अपना ही महत्व है। शो का सबसे लोकप्रिय तथा पसंदीदा कैरेक्टर जेठालाल तथा दयाबेन का है। किन्तु बीते 3 वर्षो से प्रशंसक दिशा वकानी को देखने के लिए तरस गए हैं। शो में दयाबेन की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दिशा लंबे वक़्त से शो में दिखाई नहीं आ रही है।

वही बीच में जानकारी मिली थी कि निर्माता शो के लिए नई दयाबेन की खोज कर रहे हैं। किन्तु निर्माता का कहना है कि वो दिशा की प्रतीक्षा कर रहे हैं। किन्तु अब लगता है कि शो के निर्माता को नई दयाबेन मिल गई है। दरअसल, वास्तविक में ऐसा नहीं कि निर्माता दिशा का रिप्लेसमेंट तलाश रहे हैं। बल्कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम ने इंडियाज बेस्ट डांसर में शिरकत की। यहां पर रुतुजा झुनककर ने दया भाभी की आवाज में ए हालो किया, तो निर्माता असित मोदी बहुत इंप्रेस नजर आए। वो कहते हैं कि हमारे शो में दे दीजिए ये दया भाभी को। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Daya bhabhi bann kar jab #RutujaTheBest ne lagayi ‘Ae Haalo’ ki pukaar, jhoom uthe Tappu ke papa aur #TaarakMehtaKaOoltahChashmah ka pura parivaar! Tune in to #IBDxTMKOC special, this Sat-Sun at 8 pm, on Sony TV. #IndiasBestDancer @rutuja.junnarkar @ashish_patil2501_official @terence_here @geeta_kapurofficial @malaikaaroraofficial @bharti.laughterqueen @haarshlimbachiyaa30 @maakasamdilipjoshi @mmoonstar @realmandarchandwadkar @amitbhattmkoc @lodha_shailesh @jsonalika @tan_mahashabde @shyampathakpopu @jennifer_mistry_bansiwal @sunayanaf @raj_anadkat @samayshah_5 @ballusuri @palaksidhwani @mayur_vakani @nirmalsoni1 @hasmukhi @priyaahujarajda @iamazharshaikh @kushahh_ @officialsharadsankla19 @tanmayvekaria @jatin.bajaj @officialasitkumarrmodi @tarrakmehtakaooltachashma @taarakmehtakaooltahchashmahnfp

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

तत्पश्चात, वो दया भाभी के अंदाज में जेठालाल को टपु के पापा बोलकर बुलाती हैं। सभी बहुत हंसते हैं। खैर, भले ही असित ने शो में ये हंसी में अवश्य कहा हो किन्तु प्रशंसक शो में जल्द दिशा को देखने के लिए बेकरार हैं। वीडियो साझा करते हुए सोनी टीवी के सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा गया- दया भाभी बनकप जब #RutujaTheBest ने लगाई 'ए हालो' की पुकार तो झूम उठे टपु के पापा तथा तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी फैमिली। 

मराठी भाषा पर की गई टिप्पणी को लेकर फंसे जान, मिली बिग बॉस की शूटिंग रोकने की धमकी

मांगलिक कार्य में क्यों मौजूद होता है अक्षत्? जानिए इसका धार्मिक महत्व

टास्क के दौरान अभिनव को लगी चोट, फूटा रुबीना का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -