'तारक मेहता...' शो की 'अंजलि भाभी' ने इस कारण की थी ग्लैमर वर्ल्ड में एंट्री

टेलीविज़न जगत के चर्चित कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ वर्ष 2008 से निरंतर प्रसारित हो रहा है। यह टेलीविज़न सीरियल इतने वर्षों से निरंतर ऑडियंस का हॉट फेवरेट बना हुआ है। आपको बता दें कि इस सीरियल में अंजलि भाभी की भूमिका अदा करने वाली नेहा मेहता को कुछ वक़्त पहले ही अभिनेत्री सुनयना फौजदार ने रिप्लेस किया है।  

अंजलि भाभी की भूमिका में नेहा को जहां ऑडियंस का बहुत सारा प्यार मिला। वहीं, सुनयना को भी ऑडियंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। आज हम आपको सुनयना के इंटरव्यू के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड में आने के पीछे का वास्तविक कारण का जिक्र किया था। इस इंटरव्यू में सुनयना ने कहा था कि वे रुपयों की खातिर शो बिजनेस में एंटर हुई थीं।

बता दे कि सुनयना ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टेलीविज़न सीरियल ‘खुल जा सिम सिम’ से ग्लैमर वर्ल्ड में डेब्यू किया था। सुनयना कई कमर्शियल्स में भी दिखाई दे चुकी हैं। यही नहीं कॉलेज के दिनों में भी सुनयना स्टडी के साथ-साथ मॉडलिंग किया करती थीं। आपको बता दें कि टेलीविज़न जगत में एंट्री से पहले सुनयना दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। बहरहाल, बात अगर उस इंटरव्यू की करें तो सुनयना ने बताया था, ‘आरम्भ में अभिनय मेरी प्राथमिकता नहीं थी, उस वक़्त पैसा प्राथमिकता हुआ करता था तथा यही मोटिवेशन था’। सुनयना आगे बोलती हैं, ‘आहिस्ता-आहिस्ता मुझे समझ आया कि मुझे अभिनय से प्यार है, यही वो काम है जिसे मैं ताउम्र करते रहना चाहूंगी’। सुनयना ने रिजेक्शन को लेकर भी इस इंटरव्यू में खुलकर चर्चा की है। अभिनेत्री ने कहा है, ‘आपको ऑडिशन के चलते रिजेक्शन के लिए तैयार रहना चाहिए। इन रिजेक्शन्स ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है तथा आज मैं जहां हूं उसके पीछे इन रिजेक्शन्स का बड़ा हाथ है।’

रुबीना दिलैक ने पूल में लगाई आग, फैंस बोले- 'आपसे नजरें नहीं हटा पा रहे है...'

भगवान को लेकर दिए विवादित बयान के कारण मुश्किलों में घिरी श्वेता तिवारी, हिंदू संगठन ने डाली ये धमकी

श्वेता तिवारी के बयान पर मचा बवाल, गृह मंत्री ने दिए जाँच के आदेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -