भिड़े भाई की इस बात से परेशान हुई गोकुलधाम सोसायटी

भिड़े भाई की इस बात से परेशान हुई गोकुलधाम सोसायटी

टीवी का सबसे चर्चित शो 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में इन दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। सीरियल में कुछ दिन पहले डरावनी दुल्हन आती है जो गोकुलधाम सोसायटी में अपना प्यार तलाशती है। इसके बाद में अब एक और ट्विस्ट आने वाला है जो काफी मजेदार होगा। ऐसा इसलिए क्यों​कि गोकुल धाम में हर त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है और इस बार गणेशत्सव के दौरान ट्विस्ट देखने को मिलेगा। वहीं आपको बता दें कि हाथी भाई जल्द ही वापस आने वाले थे ​लेकिन वो अभी नहीं आ रहे हैं।

'गणेश उत्सव' की तैयारियों में जुटी 'संजू' एक्ट्रेस

सुबह — सुबह पूरी सोसायटी सक्रिय हो जाती है। सभी लोग अपने अपने काम पर लग जाते हैं। इसी बीच कोमल भाभी बड़ी लंबी छुट्टी से घर आती हैं। वह आते ही सबको बातती हैं कि डॉ. हाथी अभी वापस नहीं आ रहे है क्योंकि वह बाढ़ से पीडित लोगों की मदद कर रहे है। वह गणेश चतुर्थी के दौरान आएंगे। वहीं टप्पू सेना गणपति बप्पा की तैयारियों में जूट जाती है। पर सभी इस बात पर चर्चा करते है कि इस बार गणेश जी की पहली आरती कौन करेगा ? अंत में यह निर्णय लेते है कि इस बार पहली आरती हाथी परिवार करेगा।  

TRP List : 'नागिन' के साथ 'कुंडली भाग्य' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

सब कुछ अच्छे से तय हो जाता है लेकिन ​वहीं भिड़े भाई को सपना आता है कि गणेश जी इस बार गोकुल धाम में नहीं आएंगे। तो अब क्या होगा? भिड़े की इस बात सब परेशान हो जाते है। कहीं भिड़े भाई का यह सपना सच तो नहीं होगा जाएगा। क्या हाथी भाई आ भी पाएंगे या नहीं? यह तो एपिसोड देखने के बाद में ही पता चलेगा।  

टीवी अपडेट्स 

'सपने सुहाने लड़कपन' की 'रचना' के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

अमिताभ बच्चन के शो में नजर आएगा यह सुपरस्टार

Video: दिव्यांका ने एक्सेप्ट किया अपने पति का यह चैलेन्ज

?