तारक मेहता का टप्पू महाभारत में आ चूका है नजर

टीवी के जाने माने कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय सीरियल है और इन दिनों महाभारत भी टीवी जगत के चर्चित कार्यक्रमों में से एक बन गया है। वहीं क्या आप जानते हैं इन दोनों सीरियल्स के बीच एक कनेक्शन है और अगर आप दोनों शो देखते हैं तो आप समझ नहीं पाए होंगे। असल में , टीवी पर प्रसारित होने वाली सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा निर्देशित महाभारत में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक एक्टर ने भी काम किया है। वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के बेटे यानी टप्पू उर्फ तिपेंद्र जेठालाल गढ़ा का किरदार निभाने वाले राज आंनदकट ने महाभारत में काम किया है। 

इससे पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बचपन के टप्पू का किरदार भव्य गांधी निभा रहे थे और उनकी जगह राज आनंदकट ने ली है। इसका मतलब ये है कि आज के टप्पू ने पहले महाभारत में भी काम किया था, जिसका प्रसारण 2013 में हुआ था। वहीं राज ने सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा निर्देशित महाभारत में काम किया था, जब वो 15 साल के थे। इसके साथ ही इस सीरीज में राज ने कौरवों के 100 भाइयों में से एक भाई बने थे। उन्होंने हाल ही में एक मिडिया रिपोर्टर को दिए एक इंटरव्यू में बताया, 'वह ज्यादा महत्वपूर्ण किरदार नहीं था, परन्तु मैंने कौरवों के 100 भाई में 3 तीसरे नंबर के भाई का किरदार निभाया था।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इस इंटरव्यू में उन्होंने यह भी बताया कि उनके फैंस जब रिपीट टेलीकास्ट हो रहा है, तब मुझे पहचान रहे हैं।एक्टर ने कहा, 'मेरे फैंस मुझे अब देख रहे हैं और वो मुझे स्क्रीन शॉट भेज रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या यह मैं हूं? इसलिए मुझे लगा कि आखिरकार मैं अब नोटिस किया जा रहा हूं।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन के वक्त इस शो को दोबारा प्रसारण हो रहा है, जिसमें सौरभ राज जैन श्रीकृष्ण, शहीर शेख अर्जुन, पूजा शर्मा द्रोपदी, अहम शर्मा कर्ण, आरव चौधरी भीष्म पितामह और अर्पित रंका दुर्योधन का किरदार निभाया था। 

रामानंद सागर ने इसलिए नहीं दिए बीबीसी को 'रामायण' के राइट्स,

अर्चना पूरण सिंह ने शेयर किया कपिल शर्मा और चंदू का डांस वीडियो

शिवांगी जोशी को सेट पर आकर सरप्राइज दे देते थे दादाजी 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -