ICU में लेटा मरीज टीवी पर यह देख कर हो गया खुश

कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन लागू है. ऐसे में किसी भी सीरियल और फिल्म की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है. स्टार्स भी घर में हैं और फैन्स अब उनके पुराने सीरियल देख रहे हैं. वहीं टीवी और सिनेमा को लेकर कई तस्वीरें जो बिल्कुल अलग होती हैं. इसके साथ ही अब एक और ऐसी ही तस्वीर सामने आई है. टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का फैन ब्रेन स्ट्रोक की बीमारी से जूझ रहा था और वह ICU में एडमिट था. वहीं इस मुश्किल समय में मरीज ने अपने बेटे से ICU में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लगाने के लिए कहा. इसके बाद बेटे ने अपने पिता की एक तस्वीर ली है जो अब काफी वायरल हो रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बेटे ने अपनी पोस्ट में बताया कि जेठालाल और दया बेन का सीन स्क्रीन पर है और उनके पिता हंस रहे हैं. वहीं उसने लिखा, 'मेरे पिता ब्रेन स्ट्रोक से जूझ रहे हैं और पिछले छह दिनों से आईसीयू में हैं. वहीं उन्होंने मुझसे सबसे पहली चीज मांगी थी कि वार्ड में शिफ्ट होने के बाद सबसे पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगा देना. वहीं अचानक वहां पर जेठा और बबीता का सीन आ रहा था और वह हंस रहे थे. वहीं ये इस शो की ताकत है. ये शो और उसके निर्माताओं को छोटा सा सम्मान है.'

इसके साथ ही  अब सोशल मीडिया के जमाने में ये बात शो निर्माताओं तक पहुंचने में देर नहीं लगी. शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने इतने प्यार के लिए फैन को शुक्रिया कहा है. असित ने ट्वीट किया, 'प्यार के लिए शुक्रिया. आपका प्यार हमें प्रेरित करता है.इसके साथ ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है. हाल ही में इस शो ने 12 साल का अपना शानदार सफर पूरा किया है. अभी तो शो की पूरी कास्ट और क्रू मेंबर घर पर हैं. वहीं इस दौरान शो को सभी लोग वीडियो कॉल के जरिए अपने फैन्स से बात कर रहे हैं.

 

रामायण में शुद्ध हिंदी के डायलॉग से सुनील लहरी को लगता था डर

रामायण फेम सुनील लहरी के बेटे ने नेपोटिज्म पर कही यह बात

जसलीन से शादी वाले मामले पर अनूप जलोटा ने कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -