असल में काफी खूबसूरत  हैं 'तारक मेहता..' की बावरी
असल में काफी खूबसूरत हैं 'तारक मेहता..' की बावरी
Share:

टीवी एक मशहूर और पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हर घर में पसंद किया जाता है. ये शो एक पारिवारिक शो है जिसमे भरपूर कॉमेडी ही देखने को मिलती है. इस शो का एक-एक किरदार अपने आप में अनोखा है. चाहे वो जेठालाल हो या फिर बबिता जी, सभी ने अपनी एक्टिंग से अपने लाखों फैंस बना रखे हैं.

वैसे तो आप हर किरदार के बारे में जानते होंगे, लेकिन यहाँ हम बात कर रहे हैं शो में बाघा की गर्लफ्रेंड बनी बावरी की. बावरी भी इस शो में काफी मजेदार भूमिका में है जिसे देखकर हर कोई हँसता ही होगा. आखिर गलती से मिस्टेक जो हो जाती है उनसे.

'तारक मेहता..' में बावरी एक कानपुरिया का किरदार निभा रही हैं जो बाघा से बेहद प्यार करती हैं. बावरी की भूमिका जो दर्शकों को हंसाने में काफी मदद करती है. इसी शो से वो काफी हिट भी हुई हैं और असल लाइफ में काफी हॉट भी हैं.

बावरी को आप जिस रूप में देखते हैं उससे कहीं अलग हैं वो अपनी असल जिंदगी में. आपने कभी गौर नहीं किया होगा, लेकिन आज हम आपको उनके बारे में बता देते हैं.

दरअसल, बावरी का अलसी नाम है मोनिका भदौरिया है जो पहले भी कई टीवी शो और फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. ये हिंदी हिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'सजदा तेरे प्यार में' में भी काम कर चुकी हैं. ये शो काफी हिट रहे हैं.

इसके अलावा वो रोहति शेट्टी की हिट फिल्म 'सिंघम रिटर्न' में दिखाई दी थी. फ़िलहाल बावरी किसी और शो में काम नहीं कर रही हैं. सिर्फ ये ही नहीं बल्कि तारक मेहता का कोई भी कलाकार किसी और शो में नज़र नहीं आता. 

अब जो भी इस शो में ही हमे तो ये सारे किरदार काफी भाते हैं और काफी मनोरंजन भी करते हैं. तो इसी के साथ आप भी देख लीजिये बावरी की हॉट फोटोज.

CID से पहले इन टीवी शोज में नजर आ चुकी है ये अभिनेत्रियां

उम्र कम है लेकिन हॉटनेस की भरमार है इस अभिनेत्री में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -