बॉलीवुड फिल्म में काम कर चुकी है तारक मेहता की... अंजली भाभी
बॉलीवुड फिल्म में काम कर चुकी है तारक मेहता की... अंजली भाभी
Share:

 टीवी का जाना माना शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी जगत का काफी लोकप्रिय कार्यक्रम है। वहीं इस सीरियल के किरदार अपनी अलग-अलग स्टाइल और प्रदेशों की वजह से जाने जाते हैं। गोकुलधाम सोसाइटी में अलग अलग प्रदेशों के लोग रहते हैं और अपनी कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं, जिनमें नेहा मेहता का नाम भी शामिल है, जो सीरियल में अंजली भाभी का किरदार निभाती हैं। 9 जून 1978 को जन्मीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस नेहा मेहता अब इस शो की वजह से काफी लोकप्रिय हो गई हैं। इसके अलावा गुजरात की रहने वाली नेहा मेहता ने परफॉर्मिंग आर्ट्स में मास्टर्स और ड्रामा में डिप्लोमा किया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की नेहा मेहता के पिता फेमस लेखक हैं और उन्हीं की वजह से उन्होंने एक्टिंग करने का काम शुरू किया है। वहीं नेहा मेहता अच्छी डांसर हैं और भारतनाट्यम में माहिर हैं। नेहा काफी पहले से थियेटर से जुड़ी रहीं और इसके साथ ही क्लासिकल डांसर भी हैं।वहीं काफी साल गुजराती थिएटर में काम करने के बाद उन्होंने सबसे पहले टीवी शो डॉलर बहू में काम किया था। उसके बाद उन्होंने 'भाभी' में काम किया था और नेहा ने इस सीरियल में एक साल काम किया। इसके बाद नेहा ने सौ दादा सासु ना, रात होने को है और देस में निकला होगा चांद जैसे सीरियल में काम किया।

इसके साथ ही उन्होंने गुजराती फिल्म में भी काम किया और साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों में उन्होंने काम किया था और 2003 में तेलुगू फिल्म धाम में नज़र आ चुकी हैं। वहीं यहां तक की संजय दत्त स्टारर फिल्म ईएमआई में काम किया था। इसके अलावा इस फिल्म में उन्होंने उर्मिला के वकील के किरदार का काम किया था।2008 में उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी थी और फिर न्यूयॉर्क में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई की है। उसके बाद उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम मिला और वो लगातार इसमें काम कर रही हैं। वहीं असल जिंदगी में उनकी लाइफ स्टाइफ भी सीरियल वाली अंजली भाभी से काफी अलग है। 

दिशा सालियन के सुसाइड की खबर के बाद रश्मि देसाई ने कही यह बात

तुझसे है राबता के अथर्व बिगबॉस में आ सकते है नजर

कपिल शर्मा की पत्नी ने बनाया केक, मीका सिंह को ऐसे किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -