'तारक मेहता...' की बबिता जी का यह अंदाज नहीं देखा होगा आपने
'तारक मेहता...' की बबिता जी का यह अंदाज नहीं देखा होगा आपने
Share:

आप सभी इन दिनों टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा देख ही रह होंगे. इस शो में नजर आने वाली बबीता जी, बेहद लोकप्रिय हैं और आए दिन हॉट अंदाज में वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिखाई देती हैं. ऐसे में आप सभी को बता दें कि उनका असली नाम है मुनमुन दत्ता है और वह असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं और खूबसूरती के मामले में कई खूबसूरत चेहरों को टक्कर देती नजर आती हैं. उनकी हॉटनेस को देखकर सभी हैरान परेशान हो जाते हैं और सभी को उनकी हॉटनेस पसंद आती है.

वह इंस्टाग्राम पर अक्सर सुर्ख़ियों म रहती हैं और वह अपने फोटो पोस्ट कर सभी को अपना दीवाना बनाती रहती हैं. ऐसे में इनमे तस्वीरों में उनका बोल्ड और सेक्सी अंदाज नजर आता है जो आप सभी ने देखा ही होगा. आपको बता दें कि 31 वर्षीय मुनमुन दत्ता को तो कई बार लोग रियल लाइफ में देख हैरत में पड़ जाते हैं क्योंकि वह बहुत हॉट हैं. तारक मेहता धारावाहिक के मुकाबले वह रियल लाइफ में उन्हें ज्यादा हॉट नजर आती हैं जो आप सभी ने देखा ही होगा.

 

मुनमुन का अफेयर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अरमान कोहली के साथ रहा है जिन्हे कुछ समय पहले ही मारपीट के आरोप में हिरासत में लिया गया था. मुनमुन भी बता चुकीं हैं कि जब वह अरमान के साथ रिलेशन में थीं तब अरमान ने उनके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए थे.

बिग बॉस 12: इस वजह से फ्लॉप हो रहा है इस बार का सीजन

बिग बॉस 12: श्रीसंथ और मास्टरमाइंड विकास की लड़ाई में दर्शकों को आया मजा

'Indian Idol 10' में सिंगर जावेद अली ने बनाया कंटेस्टेंट को अपना गुरु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -