इन दो अभिनेताओं के साथ रोमांस करना चाहती है तारा, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

Apr 25 2019 09:44 PM
इन दो अभिनेताओं के साथ रोमांस करना चाहती है तारा, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

करण जौहर की आगामी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' है और इस फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहीं अभिनेत्री तारा सुतारिया भेद ही खुश है. वे फ़िलहाल अपनी इस डेब्यू फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है और हाल ही में साक्षात्कार में उन्होंने कहा है कि सके बाद वह निर्देशक मिलाप जवेरी की फिल्म 'मरजावां' की शूटिंग करेंगी. साथ ही उन्होंने इस दौरान और भी कई बातों से पर्दा उठाया.

बॉलीवुड के नई अदाकारा तारा सुतरिया ने साक्षात्कार में अपने ड्रीम रोल, ड्रीम डायरेक्टर और ड्रीम हीरो के बारे में भी खुलकर बातें की और उन्होंने कहा है कि, 'मेरे ड्रीम डायरेक्टर करण जौहर और संजय लीला भंसाली हैं. जहां उन्हें पहली ही फिल्म में कारन के साथ काम करने का तो मौका भी मिल गया है. वहीं मुझे इन दो लोगों के साथ जरूर काम करना है. जबकि ड्रीम ऐक्टर, जिनके साथ मैं काम करना चाहती हूं वह रणबीर कपूर और रितिक रोशन हैं. ये दोनों ही अभिनेता मेरे फेवरेट हैं.

तारा ने माना कि रणबीर कपूर और रितिक रोशन इन दोनों ही बड़े अभिनेताओं के साथ परदे पर रोमांस करना ही मेरा ड्रीम है और मेरे ड्रीम रोल में मधुबाला का किरदार और उनकी ही फिल्म मुगले आजम में उनका रोल करना भी शामिल है. ख़ास बात यह है कि'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' में तारा सुतारिया के साथ अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ भी अहम भूमिका में हैं. बता दें कि अनन्या पांडे अभिनेता चंकी पांडेय के बेटी है और उनकी भी यह पहली बॉलीवुड फिल्म है. यह फिल्म अगले माह 10 तारीख़ को रिलीज होगी.

 

 

दबंग 3 से ही अपनी भांजी को लॉन्च करने वाले हैं सलमान!

इस डायरेक्टर ने किया खुलासा, वरुण धवन के साथ लाएंगे यह फिल्म

सनी लियोन की सेक्सी टांगों पर आया फैंस का दिल, नई तस्वीर में मचाया तहलका

बॉलीवुड में कदम रखने जा रही साउथ की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, भंसाली संग बनेगी बात