क्या शादी के बंधन में बंधने वाले है तारा सुतार‍िया और आदर जैन ?
क्या शादी के बंधन में बंधने वाले है तारा सुतार‍िया और आदर जैन ?
Share:

बॉलीवुड जगत के लवबर्ड्स तारा सुतार‍िया तथा आदर जैन के प्रशंसकों के लिए बड़ी गुड न्यूज़ है। रिपोर्ट्स हैं क‍ि तारा एवं आदर बहुत शीघ्र ही शादी करने वाले हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को पहले ही इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल कर दिया था, अब उनके विवाह की चर्चा के पश्चात्, प्रशंसकों की नजर दोनों पर ट‍िकी हुई है। वही स्पॉटबॉय ने सूत्र के हवाले से लिखा है कि आदर बेहद जल्द ही अपनी प्रेमिका तारा सुतार‍िया संग सात फेरे लेने वाले हैं। दोनों अपनी कमिटमेंट्स को लेकर बहुत सीरियस हैं तथा शीघ्र से शीघ्र शादी कर सकते हैं। फिलहाल, इस खबर पर किसी की तरफ से कोई आधिकारिक कंफर्मेशन नहीं आया है। 

वही कपूर पर‍िवार में जहां रणबीर कपूर तथा आल‍िया भट्ट की शादी की चर्चा थी, वहीं अब इस खबर से पता लगता है कि रणबीर से पूर्व उनके कज‍िन आदर की शादी की गुड न्यूज़ देने वाले हैं। वही सूत्र ने इसपर बात करते हुए कहा- 'अभी कुछ वजह से मुझे नहीं लगता क‍ि रणबीर, आलिया से विवाह करने के लिए तैयार हैं। वहीं उनके कज‍िन आदर एक फैमिली पर्सन हैं। वे तारा से शीघ्र ही शादी करना चाहते हैं'। 

साथ ही 'आदर के बड़े भाई अरमान जैन ने बीते वर्ष ही अपनी प्रेमिका से शादी की थी। आदर का कर‍ियर अभी आरम्भ नहीं हुआ है वहीं तारा का कर‍ियर बस अभी ही आरम्भ हुआ है, किन्तु यह उनकी शादी के लिए कोई रुकावट नहीं है'। ध्यान हो कि तारा ने हाल ही में आदर के जन्मदिन पर अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम ऑफिश‍ियल कर दिया था। आदर भी तारा के पोस्ट्स पर अपनी प्रतिक्रिया के माध्यम से दोनों के मध्य प्यार का संकेत देते आए हैं।

आखिर कब कर रही है सुष्मिता सेन शादी, जानिए इस प्रश्न का क्या दिया एक्ट्रेस ने जवाब

इस गंभीर बिमारी से कई वर्षों से जूझ रहे थे अनिल कपूर, किया खुलासा

ट्रोलर्स से तंग आकर भड़कीं आमिर खान की बेटी इरा, धमकी देते हुए बोली- 'अगर आप एक बार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -