बेहद बिजी चल रही है तारा सुतारिया, SOTY 2 पर कही ऐसी बात
बेहद बिजी चल रही है तारा सुतारिया, SOTY 2 पर कही ऐसी बात
Share:

निर्माता करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student Of The Year 2) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अदाकारा तारा सूतारिया (Tara Sutaria) ने कहा कि वो इस फिल्म का हिस्सा बनने पर खुद को बहुत ही भाग्यशाली महसूस करती हैं. हाल ही में मीडिया से बातचीत में तारा ने कहा है कि, 'मैं सोचती हूं कि फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student Of The Year 2) से मुझे फिल्म इंडस्ट्री में ड्रीम लांच मिला है और मैं जानती हूं कि ऐसा मौका हर किसी को नहीं मिला करता है.

आगे अदाकारा ने कहा कि मुझे करियर की शुरुआत में ही ये मौका प्राप्त हुआ है, तो इसलिए ये मेरी जिंदगी का एक लाइफटाइम मौका रहा है.' अदाकारा ने आगे कहा कि, 'मैं इस तथ्य को पहचानती हूं कि ऐसा बहुत कम लोगों के साथ होता है कि पहली फिल्म रिलीज होने से पहले आप दो अलग फिल्मों में व्यस्त हो जाओ. फ़िलहाल वे कई फिल्मों में व्यस्त चल रही है. 

तारा खुद को काफी भाग्यशाली मानती हूं. वे आगे कहती है कि मैं अपनी अपकमिंग फिल्म आरएक्स100 (RX100) को लेकर काफी एक्साइटेड हूं और इस फिल्म का काम भी शुरू हो गया है.' तारा सूतारिया (Tara Sutaria) ने आगे बताया कि, 'इस तरह मैं कह सकती हूं कि मैं बहुत खुश हूं और बहुत व्यस्त भी हूँ.' आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि तारा सूतारिया (Tara Sutaria) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'मरजावां' (Marjaavaan) की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं और इस फिल्म में तारा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) भी नजर आने वाले हैं. 

15 दिन में आखिर 200 करोड़ पार कर गई सलमान खान की 'भारत'

कबीर सिंह शूटिंग में निकिता दत्ता को ये कह गए शाहिद कपूर..

समीरा रेड्डी की गोद भराई, खूबसूरत तस्वीरें सामने आई

हनी सिंह का खुलासा, आखिर क्यों गाने में याद आती है दिल्ली की लड़कियां ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -