तारा सुतारिया ट्रेडिशनल लुक में आई नजर, लाजवाब अंदाज ने फैंस का जीत दिल
तारा सुतारिया ट्रेडिशनल लुक में आई नजर, लाजवाब अंदाज ने फैंस का जीत दिल
Share:

अपने शानदार अभिनय और गुड लुक्स की वजह से बहुत कम समय में बॉलीवुड में तारा सुतारिया ने अपनी पहचान बना ली हे. उनके क्यूट लुक और बोल्ड अंदाज के सभी दीवाने हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अपनी एक ट्रेडिशनल लुक में बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है. फोटो में तारा क्रीम कलर के लहंगे में बेहद ही प्यारे अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. फैंस को भी तारा का ये खूबसूरत अंदाज काफी पसंद आता है. कुछ ही घंटों पहले शेयर की गई फोटो पर अब तक काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. जो उनकी लोकप्रियता को दर्शता है.

सारा अली खान ने मां के साथ खाया बड़ा डोसा, नही कर पाई खुद को कंट्रोल

सोशल मीडिया पर तारा सुतारिया बहुत फेमस स्टार हैं. उनकी फोटो और वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं. इसके अलावा तारा की वायरल हो रही इन फोटो और वीडियो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनकी इन दिलकश अदाओं की जमकर तारीफें कर रहे हैं. तारा खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना काफी पसंद करती हैं. तारा सुतारिया का ये लुक Elle Beauty Awards 2019 के रेड कार्पेट पर भी अपने जलवे बिखेरती हुई दिखाई दी थी.

शैतान का साला गाने पर अक्षय कुमार ने दिखाए क्रेजी मूव्स, नही देखा होगा ऐसा वीडियों

अगर बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो तारा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मरजावां की शूटिंग में व्यस्त रहती हैं. तारा को उनके सेक्सी लुक्स के साथ-साथ उनके शानदार अभिनय को काफी पसंद किया जाता है. अपनी फिल्म मरजावां के चलते तारा काफी सुर्खियां भी बटोरती रहती हैं. उनकी इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसके दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया है. इस फिल्म से बॉलीवुड को बहुत उम्मीद है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by TARA

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -