ब्लैक मोनोकिनी में बहुत सेक्सी नजर आईं तारा सुतारिया
ब्लैक मोनोकिनी में बहुत सेक्सी नजर आईं तारा सुतारिया
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक तारा सुतारिया ने अपने नए अंदाज को दिखकर सभी को मदहोश कर दिया है। तारा सुतारिया बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस बन चुकीं हैं और इस समय उनके लाखो फैंस हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद हॉट और सेक्सी अंदाज में मोनोकिनी पिक्चर शेयर की है जो आप देख सकते हैं। जी हाँ , एक फोटो शेयर कर तारा लिखती हैं Malaika, nakupenda malaika #globalspa #globalspacation #HeritanceHotelsandResorts #AitkenSpenceHotels #HeritanceAarah #maldives @globalspa_mag आप देख सकते हैं इसमें वह काले रंग की मोनोकिनी में नजर आ रहीं हैं और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria) on

वैसे तारा इन दिनों सोशल मीडिया पर एक के बाद एक हॉलिडे एन्जॉय करते हुए तस्वीरें शेयर कर रही हैं और उनका लुक इस दौरान काफी क्लासी दिखाई दे रहा है। वैसे तारा के कई हॉट फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं लेकिन इस बार तो सभी ने हद ही पार कर दी है क्योंकि इस बार वह काफी अधिक बोल्ड हो गईं हैं।

आपने तारा को बीते दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' में देखा ही होगा। इस फिल्म में तारा ने एक गूंगी लड़की का किरदार निभाया था, जो कि दर्शकों को काफी पसंद आया था और इस समय तारा के फैन फॉलोवर काफी बढ़ चुके हैं। आपको बता दें कि तारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तड़प' की तैयारियों में लगी हुई हैं और इस फिल्म में तारा बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ दिखाई देंगी।

इस मॉडल के बॉडी पार्ट देख, उड़ जाएंगे आपके होश और।।।

इस मॉडल की हॉट तस्वीरों के दीवाने है लोग, कर देती है अपनी अदाओं से घायल

नसीरुद्दीन शाह ने CAA-NRC पर दिया बयान, अनुपम खेर को बताया जोकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -