SOTY 2 की एक्ट्रेस ने ढहाया कहर, देखें नई तस्वीर
SOTY 2 की एक्ट्रेस ने ढहाया कहर, देखें नई तस्वीर
Share:

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीलुड में कदम रखने वाली नई अदकारा तारा सुतारिया हमेशा सोशल मीडिया की सेंसेशन बनी हुई रहती हैं और अक्सर तारा अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर लाती रहती हैं. जबकि अब हाल ही में तारा की कुछ बेहद ही खूबसूरत और हॉट फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से देखने को मिल रही हैं. बता दें कि फोटो में तारा ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक कलर की प्लाजो में बेहद बोल्ड दिख रही है. 

आपको साथ ही बता दें कि तारा की चार्मिंग सी स्माइल उनके फैन्स को दीवाना बनाने का काम रही हैं और इस फोटो में तारा के सेक्सी स्टाइल और हॉट अंदाज को भी काफी पसंद भी किया जा रहा है. खास बात यह है कि फोटो पर अब तक काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. इसके साथ ही फैन्स तारा की जमकर तारीफें भी इसमें हो रही हैं. 

बता दें कि फैंस फोटो को खूब शेयर भी करने में लगे हुए हैं और तारा की कई सेक्सी फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर भी वायरल होती रहती है. तारा खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो खुद भी सोशल मीडिया पर अपने तमाम फैन्स के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो लाती रहती है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो तारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से की थी और अब जल्द ही तारा जल्द ही अपकमिंग फिल्म मरजावां में नजर आएंगी. 

इस अनजान शख्स संग नजर आईं कैटरीना, दीपिका ने कर डाला ऐसा कमेंट

The Lion King में वौइस ओवर करने के लिए जुड़े बॉलीवुड के कई और सितारे

Movie Review : नहीं भी देखेंगे 'फंसते फंसाते' तो नहीं होगा कोई नुकसान

खुद की फिल्मों को देखना ही समय की बर्बादी मानते हैं शाहिद, कही ये बातें..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -