तारा सुतारिया को मिली एक और फिल्म, इस स्टार किड के साथ करेंगी रोमांस
तारा सुतारिया को मिली एक और फिल्म, इस स्टार किड के साथ करेंगी रोमांस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इसके लिए उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसके अलावा उन्हें एक और फिल्म का ऑफर मिल गया है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. बॉलीवुड में ये भी देखा जा रहा है कि स्टार किड्स की एंट्री हो रही है इसी के साथ उन्हें नए एक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. आइए जानते हैं उनके बारे में. 

आपको बता दें, बॉलीवुड में डेब्यू सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की अपकमिंग फिल्म में उनके साथ रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं. अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म साल 2018 में आई तेलुगू फिल्म RX 100  का हिंदी रिमेक होगा. फिल्म का प्लॉट साजिश पर आधारित होगा, ये फिल्म लव सागा होगा जो दर्शको को आश्चर्यचकित कर देगा. ये फिल्म एक स्टॉर्क लव स्टोरी होगी, फिल्म में दोनों लीड का स्ट्रांग पार्ट देखने को मिलने वाला है. मिलन लूथरिया अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं.

इसके साथ ही बता दें, फिल्म के डायरेक्टर मिलन लूथरिया ने बताया कि वॉर्कशॉप के दौरान मैने अहान और तारा को एक साथ रिहर्सल करते हुए देखा, इस दौरान दोनों के बीच बहुत ही शानदार कमिस्ट्री देखने को मिली. हालांकि अभी तक तेलुगू फिल्म RX 100  की हिंदी रिमेक का नाम फाइनल नहीं हुआ है. तारा सुतारिया और अहान शेट्टी की अपकमिंग फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में हैं, और उम्मीद की जा रही है जल्द ही फ्लोर पर जाएगी.  तारा सुतारिया और अहान शेट्टी की अपकमिंग फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करने वाले हैं. साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि हमें लिडिंग लेडी मिल चुकी है, और मैं ये जरुर कहना चाहूंगा कि तारा बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस हैं. 

आमिर खान ने बदला अपना रूप, नहीं पहचान पाएंगे आप

सलमान खान की 'भारत' की रिलीज़ डेट आई सामने, इस दिन आएगा ट्रैलर

The Tashkent Files Trailer : लाल बहादुर शास्त्री की बायोपिक का ट्रेलर आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -