आलोचना का शिकार हुई SOTY 2, तारा बोलीं-बहुत खुशकिस्मत हूं कि...'
आलोचना का शिकार हुई SOTY 2, तारा बोलीं-बहुत खुशकिस्मत हूं कि...'
Share:

बॉलीवुड में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री तारा सुतारिया अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म को लेकर दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से मिल रही प्रतिक्रिया से आहात या निराश नहीं है, बल्कि इस पर उनका कहना है कि मैं निराश नहीं हूं बल्कि मुझे खुशी है कि फिल्म को इतने अच्छे तरीके से लोगों ने स्वीकारा है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित किया गया है और इसमें तारा सुतारिया के अलावा टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं. शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन 12.06 करोड़ रुपये और शनिवार को 14.06 करोड़ रुपये की कमाई की है और इसकी कुल कमाई अब 2 दिन में 26 करोड़ रु से अधिक हो चुकी है. यह कहानी  कॉलेज के एक मेहनती छात्र की है जो अपनी व्यक्तिगत चुनौतियों को पार करने में लगा रहता है. कहा जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट और अवास्तविक परिस्थितियों की वजह से इसकी आलोचना हुई है. 

तारा ने खा है कि हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि फिल्म को इतनी अच्छी ओपेनिंग मिल सकी है. साथ हे फिल्म के पूरी टीम भी इससे काफी खुश है. आगे वे कहते है कि दर्शकों से यही आग्रह मैं करूंगी कि इसी तरह से हमें प्यार देते रहें जैसा कि अब तक आप सभी देते आए हैं. वर्कफ़्रंट की बात के जाए तो अब जल्द ही मिलन लुथरिया की फिल्म 'आरएक्स 100' में तारा सुतारिया नजर आएगी.

 

'पीकू' और 'पिंक' के बाद फॉर साथ हुए बिग बी और शूजित सिरकार..

आज के समय के निर्देशक है पुनीत, अब तक नहीं चखा सफलता का स्वाद

IPL फिनाले में पहुंचे सलमान-कैटरीना, ब्रेट ली संग किया 'भारत का' प्रमोशन

अर्जुन कपूर का खुलासा, संजय दत्त के साथ काम करने में आईं कई दिक्कतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -